Perfect Couple : विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को बताया उनकी शक्ति का मुख्य स्तंभ, बोले - अनुष्का ने मुझे डिप्रेशन से निकाला, बेहतर करने के लिए प्रेरित किया

Samachar Jagat | Friday, 19 Feb 2021 04:40:44 PM
Perfect Couple: Virat Kohli told Anushka Sharma, his main pillar of strength, said - Anushka pulled me out of depression, motivated me to do better

एंटरनेटमेंट डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इस समय अपनी नन्हीं सी बच्ची के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। विराट कोहली ने आज शुक्रवार को पॉडकास्ट नॉट जस्ट ए क्रिकेट में मार्क निकोलस से बातचीत में अनुष्का के साथ बीत रहे सफर के बारे में भी खुलासा किया है। विराट कोहली ने कहा कि मेरी पत्नी अनुष्का शर्मा मेरे लिए शक्ति का स्त्रोत व शक्ति स्तंभ रही हैं। अनुष्का मुझे कुछ अच्छा और बेहतर करने की ऊर्जा देती हैं।

 

विराट कोहली ने कहा कि जीवन में आप कैसे नकारात्मकता से पीछा छुड़ा सकते हैं इसके लिए मुझे अनुष्का से बहुत कुछ सीखने को मिला है। उन्होंने कहा कि जब वे तनाव में थे तब अनुष्का ही थी जिन्होंने उन्हें डिप्रेशन से बाहर निकाला था। उन्होंने कहा कि मैं मेरी पत्नी से बहुत संवाद करता हूं। एक अच्छे रिश्ते के लिए बातचीत करते रहना बहुत जरूरी है।

उन्होंने कहा कि अनुष्का स्वयं एक समय ऐसी स्टेज पर थी जब वे खुद नकारात्मकता से लड़ रही थी इसलिये उसे इन चीजों से निपटना अच्छे से आता है और वो इसमें मेरी मदद करती रहती है। वो मेरी परिस्थितियों को समझती है और मैं उसकी। और एक दूसरे को समझना ही बेहतर जीवन का होना है।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.