Photo : जान्हवी ने अपने आउटफिट्स को संभाला और साबित किया कि वह एक सच्ची डिवा है , क्लिक कर देखें फोटो

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jun 2022 12:29:46 PM
Photo  : Janhvi rocks her outfits and proves that she is a true diva, click to see photo

करण जौहर के 50वें बर्थडे बैश में जान्हवी कपूर ने अपने बोल्ड रिस्की आउटफिट के साथ सभी को हैरान कर दिया  था । वह  अपने आउटफिट में  थोड़ी अनकंफर्टेबल   लग रही थी और उनकी ड्रेस में एक छोटी ज़िप के कारण उन्हें बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा।  लेकिन जिस तरह से उन्होंने  इसे कैरी किया वह काबिले तारीफ था।

जान्हवी कपूर  मर्लिन मुनरो जैसे लग रही थी 
जान्हवी को एक शार्ट ग्रे ड्रेस में कैप्चर किया गया।  जिसमे वह काफी अच्छी लग रही थी। पर तेज हवा के चलते उनकी ड्रेस उड़ने लग गयी।  पर उन्होंने अपनी ड्रेस को बहुत अच्छे से संभाल लिया। 

जान्हवी ब्लैक ड्रेस में हॉट लग रही है। 
जान्हवी अपनी LBD में सेक्सी  लग रही थीं। कैमरा मेन ने उनके लुक को बहुत पसंद किया । दरअसल जान्हवी को इस आउटफिट को पहनने के लिए काफी ट्रोल किया गया था। पर  जाह्नवी ने इनसब बातो पर कोई ध्यान नहीं दिया और अपने लुक को अच्छे से केरी किया। 

 
जान्हवी और उनकी वाइट शर्ट
जान्हवी और उनकी वाइट शर्ट ने खूब सुर्खियां बटोरी। उनमें से एक बटन खुला था लेकिन उन्होंने इसे  सही करने की कोशिश नहीं की और लुक को कॉंफिडेंस  के साथ केरी किया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.