Photo : देखिए पहले इतनी मासूम दिखने वाली पलक तिवारी आज एक डीवा के रूप में नज़र आती है

Samachar Jagat | Monday, 04 Jul 2022 12:03:41 PM
Photo : Look, Palak Tiwari, who looked so innocent earlier, is seen as a diva today

श्वेता तिवारी की बेटी की ये पुरानी फोटोज  देखने के बाद आपका तुरंत यही रिएक्शन होगा की वह इतना बदल गई । पलक तिवारी आज एक दिवा हैं और सभी के बीच सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक बन गई है  और अब  उनकी पुरानी फोटोज  वायरल हो रही हैं। जहां वह पहचान में नहीं आ रही हैं।

पलक एक सीधी-सादी और शर्मीली बच्ची थी
बिजली बिजली गर्ल जो ज्यादातर समय अपने बोल्ड अवतार से सबका ध्यान खींचती है।   हम सभी की तरह एक शर्मीली और सरल बच्ची थी  लेकिन कुछ ही समय बाद  दिवा बन गई। 

इस पुरानी फोटो  में श्वेता तिवारी के साथ पोज देतीं पलक तिवारी
पलक श्वेता तिवारी की पहली संतान हैं और अभिनेत्री सिंगल मदर थीं। आज पलक अपनी माँ का उतना ही समर्थन कर रही है जितना उन्होंने अपने बचपन से देखा है। मां बेटी की यह फोटो  साबित करती है कि उन दोनों का रिश्ता कितना मजबूत है। 

इस तस्वीर में पलक सिर्फ  11 साल की थीं
पलक तिवारी की ये पुरानी फोटो सबका  दिल जीत रही हैं। लड़की अपनी किशोरावस्था में बिल्कुल मासूम दिखती थी और आज एक आत्मविश्वासी दिवा बन गई है।

पलक तिवारी 
पलक तिवारी धीरे-धीरे और लगातार इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही हैं। एक्ट्रेस  को  इन्डस्ट्री में काम करने की कोई  जल्दी नहीं है और वह बहुत पहले ही फैंस के बीच में फेमस हो गयी है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.