Photo Post : सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के साथ,कराया अपना मैटरनिटी फोटोशूट

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 11:12:11 AM
Photo Post : Sonam Kapoor with husband Anand Ahuja, got her maternity photoshoot done

बॉलीवुड एक्टर्स  सोनम कपूर ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर पति आनंद आहूजा के साथ अपने मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। सोनम ने अपनी फोटो कैप्शन के साथ पोस्ट कि।  "ऑब्सेस्ड विद यू @anandahuja #everydayphenomenal।" सोनम ने मार्च में इंस्टाग्राम के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलासा किया था और उन्होंने अपनी और आनंद की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'चार हाथ जो आपका सबसे अच्छे तरह से पालन पोषण करेंगे।  दो दिल, जो आपके दिल के साथ धड़केंगे और जीवन की हर राह पर आपके साथ रहेंगे। एक परिवार, जो आपको प्यार और समर्थन देगा।  हम आपका स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। #everydayphenomenal #comingthisfall2022.”" इसके बाद से सोनम कपूर ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए काफी तस्वीरें शेयर की हैं।

इस साल की शुरुआत में, सोनम और आनंद के दिल्ली के घर  पर 2.41 करोड़ रुपये का सामान लूट लिया गया था।  जबकि घटना फरवरी में हुई थी, इसे पिछले सप्ताह ही मीडिया के साथ शेयर  किया गया था। डीसीपी  अमृता गुगुलोथ ने कहा, “हमें सोनम  परिवार से शिकायत मिली कि 2.4 करोड़ रुपये की नकदी और गहनों कि  चोरी हो गई  हैं। उन्होंने इसे 11 फरवरी को देखा, लेकिन 23 फरवरी को औपचारिक पुलिस शिकायत दर्ज कराई। हमारे कर्मचारियों ने उसी दिन तुरंत FIR  दर्ज की। टीमों का गठन किया गया है और सबूतों की जांच की जा रही है।

”एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा। “हमें संदेह है कि घरेलू सहायिका या शिकायतकर्ता के घर के कर्मचारी चोरी में शामिल हो सकते हैं। घर में 20 से अधिक काम करने वाले  हैं और पुलिस ने उनमें से कई से पूछताछ की है,  सोनम कपूर अगली बार ब्लाइंड में दिखाई देंगी। सोनम ने फिल्म में एक नेत्रहीन पुलिस वाले की भूमिका निभाई है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.