Photo : देखते नोरा के बेस्ट बोल्ड और सेक्सी लुक , जो आपको उनका दिवाना बना देंगे

Samachar Jagat | Friday, 24 Jun 2022 12:01:09 PM
Photo: See Nora's best bold and sexy looks, which will make you go crazy for her

नोरा फतेही बॉडी-हगिंग ड्रेसेस में अपने  कर्व्स दिखाने से कभी नहीं कतराती हैं। उनकी हॉट फोटोज आपको उनका दिवाना तो बना ही देगी और तो और आप अपनी नज़र उनसे हटा भी नहीं पाएगे। उनकी बॉडी और उनकी अदाए सबसे अलग है। जो उनके फैंस को बहुत पसंद है। 

नोरा फतेही की ऑरेंज बॉडी हगिंग स्लिट ड्रेस!
नोरा फतेही ने हाल ही में एक ऑरेंज वन-शोल्डर बॉडी हगिंग स्लिट ड्रेस पहनी थी और अपनी हॉटनेस के साथ गलैमर के सारे रूल्स तोड़ दिए  । उन्होंने  हील्स, बोल्ड मेकअप और स्लीक लॉन्ग चोटी के साथ अपने लुक को पूरा किया। उन्होंने अपनी पोस्ट का कैप्शन दिया, "किसी के पास भी हमारे जैसा स्वैग नहीं है ..."

नोरा फतेही एक सच्ची फैशनिस्टा हैं!
नोरा फतेही अपने बेफिक्र अंदाज से  सभी को  हैरान कर देती है । उनकी फोटोज  से आप अपनी नज़ारे हटा नहीं सकते। उनकी टोंड बॉडी उनको हर लुक में और ज्यादा सेक्सी बना देती है। 

नोरा फतेही का सबसे हॉट अवतार!
नोरा फतेही ने अल्ट्रा-ग्लैम पर्ल और सीक्वेंस एंब्रॉयडरी गाउन पहना था। वह ड्रेस  में बहुत खूबसूरत लग रही थी और अपने ग्लैमर से सब को पागल करने में कोई कमी नहीं रखी। 

नोरा फतेही का लुक सबसे अलग है। 
नोरा फतेही की ये खूबसूरत फोटोज  आपके होश उड़ा देंगी। उनका सेक्सी  और ऑन-पॉइंट बॉडीकॉन ड्रेस  आपको उनकी फोटोज देखने से रोक नहीं सकती । 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.