Photo Shoot : आश्रम 3 की ईशा गुप्ता ने ब्लैक कटआउट ड्रेस में हॉटनेस की सारी बाउंड्री को तोड़ा , फैंस हुए पागल

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jun 2022 11:53:07 AM
Photo Shoot : Ashram 3's Esha Gupta broke all the boundaries of hotness in a black cutout dress, fans went crazy

आप सभी ने अभी तक आश्रम 3 तो देख ही ली  होगी  अगर आप ने नहीं भी देखा तो आप ईशा को तो जरूर ही जानते होंगे क्यों की ईशा हमेशा अपनी सेक्सी फोटोज के लिए सुर्खियों में बनी रहती है। इस बार भी ऐसा ही हो रहा है  आश्रम  3 की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर  सेक्सी ब्लैक कटआउट ड्रेस में अपनी हॉट और बोल्ड फोटज शेयर  कीं।

बेहद खूबसूरत लग रही हैं ईशा गुप्ता!
ईशा गुप्ता अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करती हैं और हम उनसे नजरें नहीं हटा सकते। डीवा ने ड्रेस में अपना बैक फ्लॉन्ट किया। उन्होंने मैट लिप-शेड, कोहल-रिमेड आंखों के साथ अपने लुक को पूरा किया और अपने घुंघराले बालों को खुला छोड़ दिया।

ईशा गुप्ता की फोटो से नज़र नहीं हट सकती 
ईशा गुप्ता ने फोटो  को कैप्शन दिया, "डार्क एंड डिजायरेबल।" कुछ ही समय में, फैंस  ने उनके कमेंट सेक्शन पूरी तरह से भर दिया । एक फैन ने लिखा, 'शानदार', दूसरे कमेंट में लिखा है, 'हॉट'

ईशा गुप्ता ने अपनी धमाकेदार फोटो  से फैंस को किया खुश!
ईशा गुप्ता अपनी ड्रॉप-डेड से सभी को अपना दिवाना बना रही है । दिवा अपने फैंस  को कभी निराश नहीं करती हैं और उन्हें अपने लुक से इंस्पायर करती हैं!

ईशा गुप्ता की  हॉट ब्लैक ड्रेस 
ईशा गुप्ता की फोटोज  आपका दिल जीत लेंगी और अगर आप उनको पसंद नहीं करते तो भी आप उनके दिवाने हो जाएगे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.