Photo Shoot : स्विमिंग पूल में सेक्सी बिकिनी में चिल करतीं उर्फी जावेद; नेटिज़न्स कहते हैं, 'यू नो होउ टू सेल योर सेल्फ '

Samachar Jagat | Monday, 27 Jun 2022 11:47:32 AM
Photo Shoot :  Urfi Javed chilling in a sexy bikini in the swimming pool; Netizens Say 'You Know How To Sell Your Self'

उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन  से सुर्खियां बटोरती रहती  हैं और अभी  एक बार फिर से वह सबका  ध्यान आकर्षित कर रही है हल ही में उन्होंने  स्विमिंग पूल में बिकनी में एन्जॉय करते हुए का  सेक्सी वीडियो शेयर  किया है और उनके फैंस उनकी इस वीडियो को पसंद कर रहे है। 

उर्फी जावेद यूजर्स  को प्रभावित करने में विफल रही 
अक्सर अपने अजीबोगरीब फैशन स्टेटमेंट के लिए ट्रोल होने वाली उर्फी को एक बार फिर से यूजर्स  ने ट्रोल किया  और फैन ने लिखा की  "यू नो  होउ टू सेल योर सेल्फ "

तमाम ट्रोलिंग और आलोचनाओं के बावजूद अक्सर उर्फी जावेद बोल्ड लुक में नज़र आती है। 
उर्फी हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है और उनके हर लुक के लिए यूजर्स उनको ट्रोल करते है। हालांकि, वह झुकने से इंकार करती है और ट्रोल होना पसंद करती है । अपने एक इंटरव्यू में उर्फी ने कहा था कि उन्हें मीम बनने में मजा आता है।

उर्फी जावेद इतनी हॉट क्यों हैं?
उर्फी के फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हैं । इसके साथ ही उर्फी फैंस  उनको  उनके कॉन्फीडेंट के लिए पसंद करते है और उनके लुक को चेंज करने की सलाह देते है। । जबकि उर्फी एक ऐसी  शख्स हैं जिन्हें आपकी सलाह की जरूरत नहीं है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.