PHOTO : इन साउथ एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से बनाई पहचान

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2022 04:49:30 PM
PHOTO : These South actresses made a mark in Bollywood with their acting

कृति सेनन से लेकर तापसी पन्नू तक, इन एक्ट्रेसेस ने न केवल हिंदी फिल्मों में, बल्कि तमिल, तेलुगु और मलयालम जैसी कई फिल्मों में काम किया है। कई फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के अनुभव के साथ, इन एक्ट्रेसेस ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाई।   

1. कृति सेनन 
 
1: नेनोक्कादीन में महेश बाबू के साथ अपनी शुरुआत करते हुए, कृति सेनन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आ गईं और मिमी, बरेली की बर्फी, और बच्चन पांडे में शानदार प्रदर्शन के साथ बॉलीवुड में टॉप एक्ट्रेस बन गईं।

2. पूजा हेगड़े
 
पूजा हेगड़े, जो अला वैकुंठप्रेमुलू और महर्षि जैसी कई साउथ इंडियन हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं। उन्होंने दो हिंदी फिल्मों में काम किया है और इस साल के अंत में रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की कॉमेडी ड्रामा सर्कस के साथ बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार हैं।

3. तापसी पन्नू
 
तापसी पन्नू ने 2013 में `चश्मे बद्दूर` के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने से पहले कई तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्में कीं और तब से, उन्होंने पिंक, थप्पड़, मनमर्जियां, बदला और मुल्क जैसी फिल्मों में काम किया है।

4. रकुल प्रीत सिंह
 
रकुल प्रीत सिंह ने कन्नड़, तेलुगु, तमिल और हिंदी सिनेमा की फिल्मों में काम किया है। इस साल उनकी पांच बॉलीवुड फिल्मे रिलीज़ हुईं, जिनके नाम अटैक, रनवे 34, कटपुतली, डॉक्टर जी और थैंक गॉड थे। किक 2, ध्रुव और स्पाइडर कुछ साउथ इंडियन ब्लॉकबस्टर फिम्लो काम किया है।

5. रश्मिका मंदाना
 
पुष्पा: द राइज़, सीता रामम, और गीता गोविंदम जैसी कई साउथ इंडियन हिट फिल्मों में काम करने के बाद, रश्मिका मंदाना ने इस साल `अलविदा` के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और संदीप रेड्डी वांगा की क्राइम थ्रिलर एनिमल में रणबीर कपूर के साथ जोड़ी बनाई गई।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.