तस्वीरें: अंकिता लोखंडे की मेहंदी-हल्दी की रस्म शुरू!

Samachar Jagat | Monday, 29 Nov 2021 12:19:44 PM
Photos: Ankita Lokhande's mehndi-turmeric ceremony begin!

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। विक्की जैन, जिसके साथ वह अगले महीने शादी करेगी, उसकी दुल्हन होगी। कपल के वेडिंग प्लान का भी खुलासा हो गया है। मीडिया में चल रही अफवाहों के मुताबिक अंकिता 14 दिसंबर को विक्की जैन से शादी करेंगी. सूत्रों के मुताबिक, अंकिता और विक्की जैन मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में शादी करेंगे और यह समारोह तीन दिनों तक चलेगा। 12 से 14 दिसंबर के बीच शादी की सभी रस्में अदा की जाएंगी।


 
12 दिसंबर को मेहंदी सेरेमनी हुई, उसके बाद 13 दिसंबर को हल्दी और म्यूजिक फंक्शन हुआ। 14 दिसंबर को अंकिता और विक्की जैन शादी के बंधन में बंधेंगे। इस दिन, शादी की रस्में सुबह शुरू होती हैं और शाम को एक रिसेप्शन के साथ समाप्त होती हैं। कहा जाता है कि अंकिता और विक्की जैन पूरी शादी की योजना बना रहे हैं। इसके लिए खास तैयारी की गई है। मेहंदी की थीम ब्राइट पॉप और वाइब्रेंट अतेयर के लिए चुनी गई है।

हल्दी समारोह का रंग विषय पीला है। दूल्हा और दुल्हन, साथ ही अन्य सभी मेहमानों को पीले रंग के कपड़े पहनाए जाएंगे। अंकिता और विक्की के लिए संगीत समारोह भी यादगार रहेगा। समारोह को इंडो वेस्टर्न थीम माना जाता है। फैंस अब जल्द से जल्द दोनों की शादी की तस्वीरें देखने के लिए बेताब हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.