Photos : श्रद्धा कपूर का ये अंदाज फैंस को आय पंसद

Samachar Jagat | Monday, 06 Feb 2023 04:41:12 PM
Photos : Fans liked this style of Shraddha Kapoor

श्रद्धा कपूर इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म `तू झूठी मैं मक्कार` के प्रमोशन में बीजी हैं। स्टार ने `तू झूठी मैं मक्कार` के तेरे प्यार में गाने में अपने हॉट लुक से सभी का ध्यान खींचा है, वह फिल्म से झूटी के अपने करैक्टर में पूरी तरह से सराबोर लग रही है।

1. श्रद्धा कपूर
 
 हर कोई एक्ट्रेस को फिल्म में एक झूठी का रोल प्ले करने के लिए  अपने उत्साह का विरोध नहीं कर सकता है, इस रविवार की सुबह, श्रद्धा कपूर ने अपने फैंस के साथ सुंदर फोटो  के साथ व्यवहार किया।
 
2. सोशल मीडिया पर आग लगा रही श्रद्धा कपूर


श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने नवीनतम फोटोशूट से फोटोज पोस्ट कीं। 

3. अपने फैंस से बातचीत करतीं श्रद्धा


 
श्रद्धा द्वारा अपनी फूटज गिराए जाने के बाद, उनके और उनके फैंस के बीच एक झूठी होने की मजेदार और मजाकिया बातचीत कमेंट अनुभाग में शुरू हो गई।

4. तू झूठी मैं मक्कार
 
 `तू झूठी मैं मक्कार` लव रंजन द्वारा निर्देशित है, लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह 8 मार्च 2023 को होली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

5. श्रद्धा कपूर अपने किरदार में
 
श्रद्धा अपने कमेंट्स के साथ अपने किरदार में पूरी तरह से नजर आईं, इससे उनके फैन्स के साथ मजेदार बातचीत हुई। उनके कई फॉलोअर्स ने कमेंट्स की तारीफों के पुल बांध दिए। एक यूजर ने लिखा, "उफ्फ ये अदा." एक अन्य ने कमेंट किया, "क्यूटनेस ओवरलोड।" कुछ ने दिल और आग इमोटिकॉन्स भी छोड़े।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.