Photos : मल्लिका शेरावत ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये हॉट फोटोज ,फैंस देख हुए हैरान

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2022 12:39:12 PM
Photos : Mallika Sherawat shared these hot photos on Instagram, fans were surprised to see

मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर अपनी लेट्स दिलकश फोटोज शेयर की है।  मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खूबसूरत फोटोज को कैप्शन दिया है। 
 
मल्लिका शेरावत ने लिखा: नो बोटॉक्स, नो फिलर्स! मुझे नेचुरल होने में उतना ही आनंद आता है जितना भगवान ने मुझे बनाया है । मल्लिका के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है। वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, उन्होंने हाल ही में ईशा गुप्ता के साथ  'नाकाब' में एक्टिंग की है। थ्रिलर में टीवी एक्टर गौतम रोडे भी लीड रोल में हैं और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया गया है। इसे सौमिक सेन ने डायरेक्ट किया है।

मल्लिका की हालिया प्रोजेक्ट आरके / आरकेवाई की इस साल की शुरुआत में अमेरिका और कनाडा में नाटकीय रिलीज हुई थी, इसके बाद जुलाई में भारत आई थी। इस प्रोजेक्ट का निर्देशन रजत कपूर ने किया है। इसमें रजत कपूर, मल्लिका शेरावत, रणवीर शौरी, चंद्रचूर राय, कुब्रा सैत और मनु ऋषि चड्ढा शामिल हैं।

मल्लिका शेरावत कथित तौर पर अगली बार 'बाउंसर नगर' नाम की एक वेब सीरीज में दिखाई देंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.