PHOTOS : आयुष्मान खुराना की दीवाली पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने की शिरकत

Samachar Jagat | Monday, 17 Oct 2022 04:03:15 PM
PHOTOS :  Many Bollywood stars attended Ayushmann Khurrana's Diwali party

आयुष्मान खुराना, जो अपनी `डॉक्टर जी` की सफलता का आनंद ले रहे हैं और उन्होंने रविवार, 16 अक्टूबर को अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ अपने घर पर एक दिवाली पार्टी की राखी । कार्तिक आर्यन से लेकर करण जौहर तक, सभी सेलेब्स लेटेस्ट बी-टाउन पार्टी में शामिल हुए।  

1. मेजबान - आयुष्मान और ताहिरा

 
आयुष्मान और ताहिरा, जिन्होंने 2008 में शादी की और एक बेटे और एक बेटी के पेरेंट्स  हैं। उन्होंने दिवाली पार्टी के लिए अपने मेहमानों का अपने घर में स्वागत किया।

2. करण जौहर, अनन्या पांडे और मनीष मल्होत्रा 

`ऐ दिल है मुश्किल` के डायरेक्टर करण, `स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2` की एक्ट्रेस अनन्या और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष एक साथ पार्टी में पहुंचे। 

3. कार्तिक आर्यन


आयुष्मान ने पार्टी के दौरान अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि कार्तिक आर्यन ने पार्टी से सबसे अधिक पैसा जीता क्योंकि `भूल भुलैया 2` स्टार ने अपने नोटों का बंडल दिखाया। उन दोनों ने वीडियो में `डॉक्टर जी` का प्रमोशन भी किया था।

4. वरुण धवन और नताशा दलाल

 वरुण धवन भी अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ पार्टी में पहुंचे। उन्होंने पिछले साल जनवरी में शादी के बंधन में बंध गए।

5. रकुल प्रीत सिंह


 
`डॉक्टर जी` के आयुष्मान की  को -स्टार ग्रीन कलर के सूट में रकुल प्रीत सिंह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

6. तापसी पन्नू

 
तापसी पन्नू, जिन्हें हाल ही में अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित साइंस फिक्शन थ्रिलर दोबारा में देखा गया था। तापसी भी दिवाली की पार्टी में शामिल हुई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.