Photos : उर्फी जावेद सहित ये एक्ट्रेसेस है कितनी पढ़ी लिखी

Samachar Jagat | Saturday, 07 Jan 2023 03:43:09 PM
Photos : These actresses including Urfi Javed are well educated

उर्फी जावेद, आभा पॉल, आशु रेड्डी, फ्लोरिया सैनी और अन्वेशी जैन इन दिनों काफी पॉपुलर हैं और ये कहना गलत नहीं होगा कि ये अपने आप में एक स्टार हैं।  जहां उर्फी को उनके अजीबोगरीब ड्रेस सेंस के लिए जाना जाता है, वहीं आभा पॉल, आशु रेड्डी और अन्य खबरों में बने रहते हैं क्योंकि वे अपनी ग्लैमरस लाइफस्टाइल और 'गंदी बात' और 'XXX' जैसे शो में एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। आइए देखते हैं इन सेलेब्रिटीज की शैक्षणिक योग्यता। 

उर्फी जावेद

25 साल की उर्फी जावेद ने अपनी स्कूली शिक्षा सिटी मॉन्टेसरी स्कूल, लखनऊ से पूरी की। उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी, लखनऊ से मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन किया है।

आभा पॉल


आभा पॉल ने उत्तर प्रदेश के श्री हंस इंटर कॉलेज से कला स्नातक में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। आभा पॉल एक इंटरनेट सनसनी हैं क्योंकि वह अपने सेक्सी मूव्स दिखाते हुए वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

आशु रेड्डी


आशु रेड्डी एक सोशल मीडिया प्रभावकार और तेलुगु एक्ट्रेस हैं। वह बिग बॉस तेलुगु में दिखाई देने के बाद प्रसिद्ध हुई और हाल ही में निर्देशक राम गोपाल वर्मा द्वारा पैर चाटते हुए एक वीडियो पोस्ट करने के बाद खबरों में आई थी। आशु ने डलास बैपटिस्ट यूनिवर्सिटी पिलग्रिम चैपल में पढ़ाई की है और 2016 में एमबीए पूरा किया है।

फ्लोरा सैनी

'गंदी बात' की एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने उधमपुर, जम्मू और कश्मीर में अपनी स्कूली शिक्षा शुरू की और फिर आर्मी पब्लिक स्कूल, धौला कुआँ, दिल्ली चली गईं। वह स्नातक है।

अन्वेशी जैन

अन्वेशी जैन 'गंदी बात' वेब सीरीज से पॉपुलर हुईं। उन्होंने राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, भोपाल, मध्य प्रदेश से इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.