PHOTOS : इन अभिनेत्रियों ने अपने मोनोकिनी लुक से फैंस को बनाया दीवाना

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2023 05:14:43 PM
PHOTOS : These actresses made fans crazy with their monokini look

मोनोकिनी पहनने का चलन हाल ही में शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण स्टारर पठान के गाने बेशरम रंग की रिलीज के बाद बढ़ा है। गाने में दीपिका गोल्डन मोनोकिनी में नजर आ रही हैं। वैसे दीपिका से पहले कई ऐसी एक्ट्रेसेस रही हैं जिन्होंने फिल्मों में या फिर अपने वेकेशन पर मोनोकिनी लुक से तहलका मचाया है। आइए देखते है इनके एक्ट्रेसेस को जिन्होंने मोनोकिनी पहने सबको दीवाना बनाया। 

1. अनुष्का शर्मा
 
 अनुष्का के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस की मोनोकिनी पहने और समुद्र तट पर मस्ती करते हुए कई फोटोज हैं।

2. दिशा पटानी
 
 दिशा का इंस्टाग्राम अकाउंट उन फोटोज से भरा हुआ है जहां एक्ट्रेस को   मोनोकिनी पहने समुद्र तट पर शांत समय का आनंद लेते देखा जा सकता है।

3. काजोल
 
 शाहरुख खान स्टारर बाजीगर में एक छोटी पीली मोनोकिनी में काजोल का सुपर-सेक्सी लुक फिल्म की हाइलाइट्स में से एक था।

4. कैटरीना कैफ
 
कैटरीना की हॉट काया फिटनेस के प्रति उनकी प्रतिबद्धता और उनके अनुशासित वर्कआउट शासन को दर्शाती है। पिछले कुछ सालों में कैटरीना ने कई बोल्ड लुक्स   में नजर आई है।  हालांकि उनका बोल्ड ब्लैक मोनोकिनी लुक फैन्स का पसंदीदा है।

5. प्रियंका चोपड़ा जोनास
 
प्रियंका चोपड़ा ने फिल्मों में या छुट्टियों में कई मौकों पर मोनोकिनी पहनी है। हालांकि, दोस्ताना में उनका गोल्डन मोनोकिनी लुक साल भर सबसे ज्यादा चर्चित और पसंद किया गया।

6. दीपिका पादुकोण
 
बेशरम रंग से दीपिका पादुकोण का लुक मुख्य रूप से चर्चा के शीर्ष विषयों में से एक है, क्योंकि एक्ट्रेस ने आसानी से पोशाक पहनी थी। दीपिका के फैंस अपकमिंग शाहरुख खान की फिल्म पठान में उनके सेक्सी लुक को देखने के लिए उत्सुक हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.