Pohotos : बॉलीवुड सेलेब्स ने दिवाली पार्टी में दिखाए अपने जलवे

Samachar Jagat | Saturday, 22 Oct 2022 04:18:03 PM
Pohotos :  Bollywood celebs showed their flair at Diwali party

एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज फिल्म इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस  में से एक हैं। शुक्रवार को, करीना को उनके मुंबई आवास के बाहर शटरबग्स द्वारा स्पॉट किया गया, जब वह गोदरेज ग्रुप हेड तान्या दुबाश द्वारा आयोजित दिवाली पार्टी के लिए जा रही थीं।  करीना कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर शामिल हुईं।

  ब्लैक कलर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं करीना कपूर

करीना, जो हाल ही में हंसल मेहता की आने वाली प्रोजेक्ट के पहले शेड्यूल को पूरा करने के बाद लंदन से लौटी थीं, उन्हें मिडी बॉडीकॉन ड्रेस में देखा गया है ।उनकी आंखों ने उनके लुक को निखारा।

 नियॉन में छाईं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा, जिन्हें टिनसल विला में सबसे फिट सेलिब्रिटी में से एक के रूप में जाना जाता है। मलाइका ने नियॉन आउटफिट ट्राई किया । ड्रेस में स्टाइलिश  लग रही थीं और उन्होंने इसे मैचिंग हील्स के साथ पेयर ट्राई किया।
 
 ग्रीन कलर में ग्लैमरस दिखीं करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों को एक दिन पहले मनीष मल्होत्रा ​​​​की दिवाली पार्टी में देखा गया था, और दोनों ने पार्टी में सबसे अच्छे आउटफिट पहने थे ।   करीना कपूर को पार्टी में नहीं देखा गया था और हम मानते हैं कि उन्होंने इसे मिस कर दिया था।

 फरहान अख्तर के साथ नजर आईं अमृता अरोड़ा

करीना कपूर की काफी करीबी मानी जाने वाली मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा फरहान अख्तर के साथ उनकी कार में नजर आईं। उन्होंने कलर की ड्रेस पहनी  हुई थी।

 दिवाली पार्टी में नजर आए चंकी पांडे-भावना पांडे

गोदरेज ग्रुप हेड तान्या दुबाश की दिवाली पार्टी में पहुंचे चंकी पांडे और उनकी पत्नी भावना पांडे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.