पुलिस ने बीच में आकर रोक दी फिल्म Ek Villian Returns की शूटिंग, नहीं हो रहा था सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

Samachar Jagat | Saturday, 06 Mar 2021 01:46:08 PM
Police intercepted shooting of film Ek Villian Returns

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिनेत्री दिशा पाटनी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बॉलीवुड निर्देशक मोहित सुरी फिल्म एक विलेन का सीक्वल बना रहे हैं। 

हाल ही में दिशा और जॉन ने मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, लेकिन  शूटिंग के दौरान कोविड-19 के नियमों का पालन नहीं करने के कारण मुंबई पुलिस ने शूटिंग को रोक दिया है।  खबरों के अनुसार, एक विलेन रिटर्न्स की शूटिंग पिछली रात मुंबई के वर्ली में की जा रही थी। फिल्म की टीम ने अभी कुछ सीन ही शूट ही किए थे कि पुलिस ने वहां आकर इसे बीच में ही रुकवा दी। 

बताया जा रहा है कि फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के सेट पर किसी के भी द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा था, इसी कारण शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा था। गौरतलब है कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी के साथ ही अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी अपने अभिनय का जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.