सलमान के साथ जोड़ी जमायेंगी पूजा हेगड़े

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Feb 2020 12:34:02 PM
Pooja Hegde will pair with Salman

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और पूजा हेगड़े की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ सकती है। पिछले दिनों सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की घोषणा की थी। इस फिल्म को लेकर सलमान के फैन्स काफी उत्साहित हैं। साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ ही इसकी स्क्रिप्ट भी लिख रहे हैं।



loading...

साजिद नाडियाडवाला ने बताया कि ऋतिक रोशन के ऑपोजिट ‘मोहनजोदाड़ो’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं पूजा हेगड़े पहली बार सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। साजिद ने कहा, ‘‘हाल में ‘हाउसफुल 4’ में पूजा के साथ काम करने के बाद हमें महसूस हुआ कि इस फिल्म के लिए वह परफेक्ट हैं। उनका स्क्रीन प्रजेंस गजब का है और सलमान के साथ उनकी जोड़ी अच्छी लगेगी। यह जोड़ी कहानी में फ्रेशनेस लाएगी। बताया जा रहा है कि यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी जिसका निर्देशन फरहाद सामजी करेंगे और यह ईद 2021 पर रिलीज होगी।

 साजिद ने कहा, ‘‘ पहली बार सलमान की ‘जुड़वा’ ईद पर रिलीज हुई थी। यहां तक कि मेरे डायरेक्शन में बनी ‘किक’ भी ईद पर ही रिलीज हुई थी। इस फिल्म की अक्टूबर में शूभटग शुरू होने से पहले सलमान और पूजा की एक साथ कई वर्कशॉप्स भी कराई जाएंगी ताकि दोनों लोग एक-दूसरे से सहज हो जाएं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान एकदम नए अवतार में नजर आएंगे। पूजा का कैरेक्टर एक छोटे शहर की लडक़ी का होगा जो सलमान के कैरेक्टर से बिल्कुल अलग है।

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.