Raj Kundra की गिरफ्तारी पर बोली पूनम पांडे- मैं इस घटना के बीच कोई भी मौका नहीं तलाशना चाहती हूं...

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Jul 2021 10:44:40 AM
Poonam Pandey speaks on Raj Kundra's arrest 'I don't want to find any chance in midst..'

मशहूर मनोरंजन अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अदालत ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पूछताछ के बाद सोमवार देर रात पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को हिरासत में ले लिया। इस मामले पर अब एक्ट्रेस पूनम पांडे ने स्टैंड लिया है.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by PeepingMoon: Bollywood Website (@peeping.moon)

 

 

कोर्ट ने राज के मोबाइल की फॉरेंसिक जांच के भी आदेश दिए हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड भी हिल गया है, अब इस मामले पर पूनम पांडे ने प्रतिक्रिया दी है. पूनम पहले भी राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी का आरोप लगा चुकी हैं। मिली रिपोर्ट के मुताबिक पूनम पांडे ने बयान जारी कर कहा है कि फिलहाल मैं शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के बारे में सोचकर परेशान हूं. इस समय मैं सोच भी नहीं सकता कि वे किस समय से गुजर रहे होंगे। मैं इस मामले के बीच में कोई अवसर तलाशना नहीं चाहता।

 

 

 

 


एक्ट्रेस ने आगे कहा है कि वह इस बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहेंगी. लेकिन हां, मैं इतना ही कहूंगा कि मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस केस भी दर्ज कराया था। उन पर धोखाधड़ी और चोरी के आरोप में बॉम्बे हाईकोर्ट में भी मामला दर्ज किया गया था। मेरा मामला अभी विचाराधीन है, इसलिए मैं कुछ नहीं कहना चाहूंगा। पूनम पांडे इससे पहले राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। कुछ समय पहले पूनम, राज कुंद्रा, सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज कराई गई थी।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.