Bollywood की पॉपुलर एक्ट्रेसेस और एक्टर्स जिन्हे फिल्मो के ऑडिशन के लिए किया गया था रिजेक्ट

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jul 2022 04:27:36 PM
Popular Bollywood actresses and actors who were rejected for auditioning for films

 रणबीर कपूर एक स्टार किड हैं, और कई लोगों ने महसूस किया होगा कि उनके लिए बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना काफी आसान था। रणबीर को भी एक बार ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया गया था। रणबीर ने मीरा नायर की `द रिलक्टेंट फंडामेंटलिस्ट` के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन उन्हें रिजेक्ट  कर दिया गया, और फिल्म रिज़ अहमद  को दे दी । यह फिल्म रणबीर के इंटरनेशनल डेब्यू को चिह्नित करती।
 
दीपिका पादुकोण


दीपिका पादुकोण को माजिद मजीदी की बियॉन्ड द क्लाउड्स में एक्टिंग करनी  थी । उन्होंने इसके लिए ऑडिशन दिया था और उनकी लुक टेस्ट की फोटोज भी ऑनलाइन लीक हो गई थीं। लेकिन, निर्माताओं ने दीपिका की जगह मालविका मोहनन को रोल दे दिया था ।

 रणवीर सिंह


 रणवीर को शैतान के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था और वह बॉम्बे वेलवेट के लिए भी पहली पसंद थे। लेकिन, बाद में अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर ने उन्हें रिप्लेस कर दिया।

 
विक्की कौशल


विक्की कौशल इस समय बॉलीवुड के सुपर हीरो हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया है। लेकिन  उन्होंने `भाग मिल्खा भाग` के लिए ऑडिशन दिया था और उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था।
 
आलिया भट्ट


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार `ब्रह्मास्त्र` में साथ नजर आएंगे। लेकिन, दोनों को पहले एक और फिल्म में एक्टिंग करनी  थी । आलिया ने कथित तौर पर वेक अप सिड के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन वह रिजेक्ट हो गई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.