Popular पंजाबी गायक और गीतकार जानी को मिली जान से मारने की धमकी

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Aug 2022 03:25:38 PM
Popular Punjabi singer and lyricist Jani receives death threats

पॉपुलर पंजाबी गायक और गीतकार जानी को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली है और अब वह पुलिस सुरक्षा की मांग कर रहे है। फिल्हाल सिंगर ने स्पष्ट रूप से पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र लिखकर गैंगस्टरों से कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाने का आग्रह किया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जानी ने इस मामले को लेकर पंजाब के सीएम, एडीजीपी और एसएसपी मोहाली को पत्र लिखा है। उनके पास पहुंचे पत्र में जानी ने कथित तौर पर लिखा है कि उन्हें और उनके प्रबंधक दिलराज सिंह नंदा को असामाजिक तत्वों, गैंगस्टरों आदि से कई बार धमकी भरे फोन आए और इसी मामले पर एसपी मोहाली, राज्य प्रशासन से भी चर्चा की गई।

पत्र में कहा गया है, "इस तरह की धमकियों के कारण, मैं पहले ही अपने परिवार को विदेश स्थानांतरित कर चुका हूं और मैं और मेरा मैनेजर इन धमकियों के कारण और भी बुरे मानसिक दबाव से गुजर रहे हैं।"

इसमें प्रसिद्ध पंजाबी सिंगर और राजनेता सिद्धू मूसेवाला की निर्मम हत्या का भी उल्लेख है जो दिनदहाड़े हुई थी। 29 मई, 2022 को मानसा जिले में हमलावरों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिससे उनके परिवार, दोस्त और मशहूर हस्तियां गहरे दुःख और सदमे में आ गए थे।

इस बीच, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी मौत की धमकी वाला पत्र मिलने के बाद बंदूक लाइसेंस के लिए आवेदन किया था।कथित तौर पर धमकी भरे नोट में कहा गया है, " तुम्हारा भी वही हश्र होगा जो मूसे वाला का हुआ था।" कथित तौर पर उन्हें लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह से धमकी मिली थी। उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है और उन्हें शस्त्र लाइसेंस भी जारी कर दिया गया है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.