Bollywood News : प्रेगनेंट हों या नहीं लेकिन कैफ की नई फोटोज सबको अपना दिवाना बना रही है

Samachar Jagat | Friday, 22 Jul 2022 12:05:32 PM
Pregnant or not but new photos of Kaif are making everyone crazy

टाइगर 3 की अभिनेत्री मालदीव में अपना  वेकेशन एन्जॉय कर रही है।  वहाँ से उन्होंने अपनी एक नई फोटो पोस्ट की थी। उनके फैंस उनकी सुंदरता को देख कर पागल हो गए। कटरीना प्रेगनेंट हो या नहीं हो पर उनके  चेहरे पर चमक इतनी अच्छी चमक है जिसको देख कर लग रहा है कि वह कितनी खुश है। कैटरीना कैफ पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी रिपोर्ट्स को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेत्री की गर्भावस्था की अफवाहें बहुत पहले शुरू हुईं और उन्होंने अब तक इसे स्पष्ट नहीं किया है।  वहीं कैट मालदीव वेकेशन की अपनी शानदार फोटोज  के साथ अपने सभी फैन्स को खुश कर रही है।  

 

कैटरीना और विक्की अभी भी मालदीव में ही हैं।  लवबर्ड्स अपनी छुट्टियों से लुभावनी फोटोज  और वीडियो पोस्ट करते रहे हैं। लेकिन अपने  लेटेस्ट फोटो जिसमे उन्होंने  ब्लैक एंड व्हाइट चेकर्ड ड्रेस पहनी है इस पोस्ट ने सबका ध्यान खींचा । फैंस  सुंदरता पर पानी फेरना बंद नहीं कर सकते हैं और पहले से ही बच्चे के होने पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। अभी तक इस बात की पुष्टि हो चुकी है लेकिन कैट के चेहरे की चमक फैंस को यकीन दिला रही है कि वह प्रेग्नेंट हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.