Prithviraj: अक्षय कुमार से पहले इस अभिनेता को मिला था पृथ्वीराज चौहान का रोल, क्लिक कर जानें

Samachar Jagat | Tuesday, 17 May 2022 03:47:59 PM
Prithviraj: Before Akshay Kumar, this actor got the role of Prithviraj Chauhan, click here to know

पृथ्वीराज के निर्माताओं ने हाल ही में अक्षय कुमार  अभिनीत  फिल्म का ट्रेलर जारी किया, जो  सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है। पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की बॉलीवुड में शुरुआत भी है। लेकिन  इंडस्ट्री  की माने तो अक्षय इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे।  निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी सनी देओल को लीड रोल में लेना चाहते थे।

 "पृथ्वीराज चौहान के  रोल के लिए सनी देओल चंद्रप्रकाश द्विवेदी की पहली पसंद थे। जब वे पांच साल पहले वाराणसी में `मोहल्ला अस्सी` की शूटिंग कर रहे थे  तब द्विवेदी और देओल ने पृथ्वीराज पर लंबी चर्चा की थी।

उनकी चर्चा में द्विवेदी और देओल ने फिल्म के बारे में बहुत सारे विषयों को शामिल किया था।   उन्होंने चरित्र के रूप और आवाज की गुणवत्ता पर भी चर्चा की थी।   

सूत्र ने आगे कहा, "सनी के साथ सब कुछ ट्रैक पर था। फिर, यश राज फिल्म्स की फोटो  में प्रवेश करने के साथ, चीजें बदल गईं। वाईआरएफ जनादेश के अनुसार, वे सनी देओल की तुलनाऐसा हीरो चाहते थे जिस्सके वजह से फिल्म कमाई करे।  इसी वजह से सन्नी देओल की जगह अक्षय कुमारको लिया गया।  

पृथ्वीराज, जिसे यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है।  अक्षय महान योद्धा पृथ्वीराज चौहान का रोल प्ले करेंगे।  जिन्होंने  घोर के आक्रमणकारी मुहम्मद से भारत की रक्षा के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी। मानुषी ने फिल्म में पृथ्वीराज की प्यारी राजकुमारी संयोगिताका रोल प्ले किया  है। निर्देशक को खुशी होती है कि उनके पास आदित्य चोपड़ा जैसा निर्माता था जो फिल्म के लिए उनके दृष्टिकोण में विश्वास करता था और इस तरह की कहानी को सबसे भव्य तरीके से बताने के लिए उनका  पूरा समर्थन करता था। यह 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.