इस मामले में प्रिया प्रकाश ने प्रियंका और सलमान खान को भी दी मात, जानिएं क्या है पूरा मामला

Samachar Jagat | Thursday, 13 Dec 2018 02:56:58 PM
Priya Warrior was the most searched on Google in India in 2018

इंटरनेट डेस्क। आंख मारने वाले एक दृश्य को लेकर सोशल मीडिया में सुर्खियों में आईं मलयाली अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर इस साल देश में गूगल पर सबसे अधिक सर्च की जाने वाली शख्सियत रहीं। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान जैसे सितारों को भी पीछे छोड़ दिया। गूगल के इयर इन सर्च में वारियर भारत में सबसे अधिक खोजी गई शख्सियतों में पहले स्थान पर रहीं। 

इस कारण अपने आपको भाग्यशाली मानती है कैटरीना कैफ

इसके बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास, हरियाणवी गायिका सपना चौधरी, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर के पति आनन्द आहूजा, अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, अभिनेता सलमान खान, ब्रिटिश राजकुमार हैरी से विवाह करने वाली अभिनेत्री मेगन मर्केल, भजन गायक अनूप जलोटा और फिल्म-निर्माता एवं दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर का स्थान आता है।

गिन्नी चतरथ के हुए कॉमेडी किंग, देखिए दूल्हे के लिबास की शानदार फोटोज 

 वैश्विक स्तर पर मर्केल पहले स्थान पर रहीं। पूर्व अमेरिकी अभिनेत्री ने इस साल की शुरुआत में राजकुमार हैरी से विवाह किया था। इस सूची में गायिका डेमी लोवेटो, अभिनेता सिलवेस्टर स्टैलोन, अभिनेता लोगान पॉल और टीवी शख्सियत ख्लो कर्दीशियां का स्थान आता है।

कैटरीना कैफ ने शाहरूख खान को लेकर किया ये चौकाने वाला खुलासा, पढक़र आपको भी होगी हैरानी

दिग्गज सर्च इंजन वेबसाइट पर सर्च किए जाने वाले प्रमुख गानों में नेहा कक्कड़ का दिलबर-दिलबर, अरिजीत सिंह का तेरा फितूर और आतिफ असलम का देखते-देखते शामिल हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.