Priyanka ने धूम-धाम से मनाया अपना जन्मदिन, पति निक ने भेजा खास तोहफा

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Jul 2021 09:38:10 AM
Priyanka celebrates her birthday with fanfare, husband Nick's special gift

प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपना 39वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान दुनिया भर से उनके प्रशंसकों ने उन्हें बधाई दी और उपहार भेजे। आपको बता दें कि प्रियंका इन दिनों लंदन में हैं और अब उन्होंने सभी बधाई देने वालों का शुक्रिया अदा करते हुए एक पोस्ट लिखा है. आप देख सकते हैं प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें से एक तस्वीर में वह लाल रंग की मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी में केक के सामने मोमबत्ती की तरफ देख रही हैं.

 


 

साथ ही उन्होंने और भी कई तस्वीरें पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, ''इस जन्मदिन पर मुझे इतना प्यार और स्नेह भेजने वाले सभी लोगों का शुक्रिया. इतने सारे अद्भुत ग्रंथ कहानियों को ट्वीट कहते हैं। यह एक शांत जन्मदिन था लेकिन अगले वर्ष में कदम रखते ही मैंने जो सबक सीखा है वह हर दिन एक खुशी है। और मैं हमेशा इसकी तलाश करूंगा। आप सभी की शुभकामनाओं और निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद। इस जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए शुक्रिया @nickjonas, जबकि आप यहां नहीं थे.'' इस पोस्ट के जरिए प्रियंका ने अपने कई दोस्तों का शुक्रिया भी अदा किया. आपको बता दें कि निक इन दिनों यूएस में हैं और प्रियंका लंदन में हैं।

इसके चलते निक जोनस ने प्रियंका को उनके बर्थडे पर रेड वाइन भेजी और वह खुद नहीं आ सके। वैसे, निक द्वारा भेजी गई शराब कोई आम रेड वाइन नहीं थी। आप देख सकते हैं प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस वाइन की बोतल वाली तस्वीर शेयर की है. फोटो में 1982 के चेटो माउटन रोथशील्ड बोतल के साथ एक बड़ा गिलास दिखाया गया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी कीमत करीब 1 लाख 31 हजार 375 रुपये है.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.