Priyanka Chopra और Nick Jonas ने ट्रेडिशनल अंदाज में सेलिब्रेट की दिवाली

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Oct 2022 01:19:00 PM
Priyanka Chopra and Nick Jonas celebrated Diwali in a traditional way

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा अपने फैंस को हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं और अक्सर उन्हें अपने जीवन में एक झलक देती रहती हैं। अब प्रियंका के पति और गायक निक जोनास ने लॉस एंजिल्स में अपने दिवाली सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर कीं।

निक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई फोटोज में, प्रियंका, निक और बेटी मालती मैरी ट्रेडिशनल इंडियन ड्रेस पहने हैं। फोटोज में दोनों को एक साथ में पूजा  रहे है। हमेशा की तरह, फोटोज में मालती का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था क्योंकि निक ने इसे लाल दिल वाले इमोजी के साथ कवर किया था। निक ने पोस्ट को कैप्शन दिया  “Such a beautiful Diwali celebration with my. Happy Diwali everyone. Sending joy and light to you all. #diwali”


प्रियंका और निक जोनास ने 2018 में 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में ईसाई और हिंदू रीती रिवाज में शादी की। बाद में कपल ने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन भी आयोजित किए। जनवरी 2022 में उन्होने बेटी मालती मैरी का स्वागत किया है।

वर्क फ्रंट की बात करे तो, प्रियंका अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स जैसे `इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी` और सीरीज `सिटाडेल` में दिखाई देंगी।

बॉलीवुड में, वह फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ काम करेंगी। 2023 में रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी । वह आखिरी बार राजकुमार राव और आदर्श गौरव के साथ नेटफ्लिक्स फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में देखी गई थी।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.