Bollywood News: प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और अन्य बी-टाउन डीवाज़, जिन्होंने पहनी है ऑरेंज ड्रेस

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Aug 2022 11:00:38 AM
Priyanka Chopra, Deepika Padukone, Anushka Sharma And Other B-Town Divas Wear Orange Dresses

जन्माष्टमी के मौके पर श्रद्धा कपूर ने देवनागरी की सलवार कमीज पहनी थी। मिनरली की झुमकी और अपराजिता तूर के सैंडल के साथ उनके सिंपल लुक ने फैंस को उनका दिवाना बना दिया। ऑरेंज कलर हाल ही में बी-टाउन डीवाज़ का पसंदीदा रहा है। आइए देखते है बॉलीवुड की कौन-कौन की एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की ड्रेस में नज़र आई।

प्रियंका चोपड़ा
इंटरनेशनल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने लुक के लिए जानी जाती है निक जोनास के साथ एक इवेंट से बाहर आते समय प्रियंका ने  को-ऑडर की ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमे वह बहुत हॉट लग रही थी।

दीपिका पादुकोण
आशी स्टूडियो के इस गाउन में दीपिका पादुकोण ने कान्स में रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरा थे। इस ऑरेंज ड्रेस में दीपिका बहुत अच्छी लग रही थी और उनके फैंस ने इस लुक को बहुत पसंद किया।

मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा अपने हर लुक में बहुत ही हॉट और सेक्सी लगती है कुछ समय पहले उन्होंने भी ऑरेंज कलर पहनी थी हर बार की तरह वह इस लुक में भी परफेक्ट लग रही थी।


    
अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा ने मालदीव में वेकेशन पर इस हॉट मोनोकिनी को मैचिंग ट्यूनिक के साथ पहना था। उनकी ये फोटोज इंटरनेट पर बहुत वायरल हुई थी।


    
हिना खान
हिना खान अपने लुक से सभी को अपना दिवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। इस ऑरेंज ड्रेस में भी वह बहुत हॉट और सेक्सी लग रही है।

 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.