3 साल के बाद भारत आ रही हैं Priyanka Chopra

Samachar Jagat | Monday, 31 Oct 2022 02:03:58 PM
Priyanka Chopra is coming to India after 3 years

काफी समय बाद अपने देश लौटने से बेहतर कोई एहसास नहीं है। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस समय सबसे ज्यादा खुश हैं क्योंकि वह लगभग तीन साल बाद भारत लौट रही हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका ने अपनी यूएसए-मुंबई फ्लाइट के बोर्डिंग पास की एक फोटो पोस्ट की। उन्होंने कैप्शन दिया "आखिरकार..लगभग 3 साल बाद घर जा रही हूं,"।

प्रियंका चोपड़ा कई सालों से अमेरिका में रह रही हैं। प्रियंका पढ़ने के लिए 12 साल की उम्र में अमेरिका चली गई थी। सालों बाद वह भारत लौटीं और उन्होंने  बॉलीवुड में अपना अच्छा करियर बनाया। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक सफल कार्यकाल के बाद, प्रियंका ने 2015 में हॉलीवुड में कदम रखा। 

न केवल पेशेवर रूप से प्रियंका का प्रोफेशनली लेवल पर भी यूएसए के साथ एक अच्छे संबंध है और उनके पति निक जोनास हैं, जो एक पॉपुलर  हॉलीवुड सिंगर हैं। वहीं उनकी बेटी मालती मेरी भी पैदा हुई थी।

जनवरी 2022 में, प्रियंका ने बताया की सरोगेसी के जरिए 'ए बेबी' का स्वागत किया है। मदर्स डे 2022 पर, प्रियंका ने अपने बच्चे की पहली फोटो शेयर की। 

रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका जल्द ही भारत में फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसमें आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.