Priyanka Chopra ने की Vir Das की जमकर तारीफ, शो का वीडियो किया शेयर

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 10:41:00 AM
Priyanka Chopra praises Veerdas for making fun of India

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों विदेश में हैं लेकिन फिर भी वह किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. अपने स्टाइल के लिए एक्ट्रेस को हर बार लोगों से सराहना मिलती है. आप सभी जानते ही हैं कि उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी नाम कमाया है और आज हर कोई उन्हें पसंद करता है. हालांकि इस समय प्रियंका चोपड़ा ट्रोल हो रही हैं. दरअसल उन्हें उनकी एक हरकत के लिए ट्रोल किया जा रहा है. जी दरअसल हाल ही में प्रियंका ने अपनी दोस्त की तारीफ की है.

दरअसल एक्ट्रेस ने भारत का मजाक उड़ाने वाले वीरदास पर प्रियंका चोपड़ा की तारीफ की है, इस वजह से अब लोग उन्हें सच बता रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से वीरदास (प्रियंका चोपड़ा विरदास फोटोज) के साथ ली गई तस्वीरों को शेयर किया है. वहीं उन्होंने स्टेज पर परफॉर्म करते वीरदास की एक छोटी सी वीडियो क्लिप भी शेयर की है. वहीं, प्रियंका वीरदास के अलावा अपने दोस्तों के साथ ली गई तस्वीरों के साथ मिरर सेल्फी भी शेयर करती नजर आईं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "क्या दिन है! एक अद्भुत दोस्त को देखकर जबरदस्त दोस्त वही करते हैं जो वह सबसे अच्छा करता है! @virdas आप मेरे लिए इतनी बहादुर प्रेरणा हैं! मुझे नहीं पता था कि ये मेरे खुशी के आंसू थे। !! हमें रखने के लिए धन्यवाद! प्लस आपको ढेर सारा प्यार @pearlthusi LA में रहने के लिए, जल्द ही वापस आएं! @cavanaughjames आप आखिरकार आगे बढ़ गए? @divya_jyoti आपको भी प्यार है।'

 

 


 
अब इस समय उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, विरदास (प्रियंका चोपड़ा पोस्ट पर विरदास) ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "आने के लिए धन्यवाद! हमारे जैसे लोगों के लिए सभी दरवाजे खोलने के लिए धन्यवाद। हमेशा कमाल, कूल फनी होने के लिए धन्यवाद! मैं आपको बहुत पसंद करता हूं हालांकि प्रियंका को वीर दास की तारीफ करने पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. वीर दास की बात करें तो उन्होंने जॉन एफ कैनेडी सेंटर में आयोजित एक शो में देश के दो हिस्सों के बारे में बात की. उस दौरान उन्होंने कहा था कि मैं कहां से आता हूं. भारत जहां हम दिन में लोगों की पूजा करते हैं और रात में उनका बलात्कार करते हैं। वहीं उन्होंने 'विरदास टू इंडियाज कॉमेडी' पर बहुत कुछ कहा था जिसके कारण वह ट्रोल हो गए थे।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.