तलाक की खबरों के बीच प्रेग्नेंसी पर खुलकर बोलीं प्रियंका चोपड़ा, बेबी प्लानिंग को लेकर कही ये बात

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Nov 2021 12:53:44 PM
Priyanka Chopra spoke openly on pregnancy amid reports of divorce said this about baby planning

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सुर्खियों में हैं। अपने नाम से उन्होंने अपने पति निक का सरनेम 'जोनस' हटा दिया है। तलाक के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा के तलाक को लेकर लगातार अफवाहें उड़ रही हैं। बता दें कि तलाक से पहले बॉलीवुड के तमाम सितारों ने अपने पतियों के साथ ऐसा किया था।

 

क्या वाकई खत्म होने वाली है प्रियंका चोपड़ा की निक जोनस से शादी? उनकी मां, मधु चोपड़ा ने रिपोर्टों का खंडन किया है, और प्रियंका ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। निक जोनस से प्रियंका चोपड़ा के तलाक को लेकर जहां अभी भी कुछ रहस्य बना हुआ है, वहीं एक्ट्रेस ने अपने नए शो में प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ा बयान दिया है.


 
 

प्रियंका चोपड़ा ने निक के भाइयों को एक उदाहरण के रूप में इस्तेमाल करते हुए कहा, "हम एकमात्र ऐसे जोड़े हैं जिनके अभी तक बच्चे नहीं हुए हैं।" इसलिए मुझे आज यह खबर आपके साथ साझा करते हुए खुशी हो रही है। मुझे क्षमा करें, लेकिन मुझे आपको यह बताना है, जानेमन। निक और मैं योजना बना रहे हैं ... कि हम आज रात बहुत शराब पीएंगे और सुबह सोएंगे। यह स्पष्ट रूप से इंगित करता है कि प्रियंका चोपड़ा अभी भी बच्चे पैदा करने के बारे में अनिर्णीत हैं और अभी जीवन को पूरी तरह से जीना पसंद करती हैं। निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी के बाद से ही फैंस उनके बेबी प्लान के बारे में पूछताछ कर रहे हैं।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.