नेटफ्लिक्स के मंच पर प्रियंका ने जोनस ब्रदर्स को किया रोस्ट

Samachar Jagat | Saturday, 27 Nov 2021 11:58:21 AM
Priyanka roasts Jonas Brothers on Netflix stage

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के सोशल मीडिया पोस्ट ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वे कल भी साथ थे और अब भी साथ हैं। प्रियंका चोपड़ा को हाल ही में तलाक की खबरों पर रोक लगाते हुए जोनस ब्रदर्स को रोस्ट करते हुए देखा गया था।

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर नए नेटफ्लिक्स शो का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह जोनस फैमिली को रोस्ट करती नजर आ रही हैं। वीडियो में प्रियंका कहती हैं कि वह इस मंच पर आकर सम्मानित महसूस कर रही हैं। फिर, वह हंसती है और कहती है कि आज रात मैं अपने पति निक जोनास और उनके भाई से मिलने जा रही हूं। जिनके नाम मुझे याद नहीं हैं, उन्हें भूनने आया हूं। प्रियंका के इतना बोलते ही सेट तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठता है।


 
 

 

इसी वीडियो में प्रियंका चोपड़ा अपने और निक जोनस के बीच उम्र के फासले पर भी चर्चा करती हैं। प्रियंका आते ही बोलती हैं 90 के दशक में कई पॉप कल्चर ऐसे हैं जिनके बारे में उन्हें पता नहीं है. तो मुझे उन्हें समझाना है। निक ने मुझे टिक टॉक का इस्तेमाल करना भी सिखाया है। प्रियंका का कहना है कि वह और निक एक दूसरे से सीखते हैं। प्रियंका चोपड़ा का वीडियो देखने के बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा टिक नहीं पाईं और उन्होंने इंस्टा स्टोरी पोस्ट की. कहानी में अनुष्का लिखती हैं कि आप कितनी अच्छी हैं प्रियंका। इसके साथ ही अनुष्का ने कमेंट में दो हार्ट इमोजी भी बनाए हैं। ऐसा कम ही होता है जब अनुष्का शर्मा को किसी एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करते देखा गया हो।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.