Priyanka Chopra ने बेटी की परवरिश को लेकर कही बड़ी बात, बोलीं- मैं कभी उस पर...

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 01:58:17 PM
Priyanka speaks this for the first time about her daughter

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा न केवल बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं बल्कि एक आदर्श पत्नी और अब अपनी बेटी की सुपर मॉम भी हैं। दंपति ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे का स्वागत किया। कई बार वह अपनी बेटी को लेकर पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। इस बीच, हाल ही में अभिनेत्री ने पहली बार अपनी बेटी के बारे में बात की और कहा कि वह अपनी बेटी के लिए किस तरह के माता-पिता बनना चाहती हैं। जी दरअसल हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने भी लिली सिंह से बातचीत में एक नए पैरेंट के तौर पर अपने विचार साझा किए.

प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "अभी एक नए माता-पिता के रूप में, मैं हमेशा इस तथ्य के बारे में सोचती हूं कि मैं कभी भी अपने बच्चे पर अपनी इच्छाएं, डर और अपनी परवरिश नहीं थोपने वाली हूं। मैंने हमेशा माना है कि बच्चे आपके माध्यम से आते हैं, आपसे नहीं। इसमें कोई विश्वास नहीं है जैसे यह मेरा बच्चा है और मैं इसे सब कुछ सौंप दूंगा। वे आपके माध्यम से अपना जीवन खोजने और बनाने के लिए आते हैं। मेरे माता-पिता गैर-निर्णयात्मक थे, इससे मुझे वास्तव में बहुत मदद मिली। "

 

View this post on Instagram

A post shared by Jerry x Mimi (@jerryxmimi)


 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका डॉक्टर मधु चोपड़ा और दिवंगत डॉक्टर अशोक चोपड़ा की बेटी हैं. दोनों सेना में डॉक्टर के पद पर कार्यरत थे। मधु चोपड़ा को अपनी पोती से मिलना बाकी है। एक इवेंट में पैपराजी से बात करते हुए उन्होंने बताया था कि अभी तक बच्चे का नाम नहीं रखा गया है. नैनी बनने पर अपनी खुशी साझा करते हुए उन्होंने कहा कि जब मैं नैनी बनी तो मैं बहुत खुश थी। मैं हर समय बस मुस्कुराता रहता हूँ। मैं बहुत खुश हूं। "



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.