पठान की शांतिपूर्ण रिलीज़ के बाद गदगद हुआ प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया, राज्य सरकारों का किया धन्यवाद

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Feb 2023 07:51:31 PM
Producers Guild of India elated after Pathan's peaceful release, thanks state governments

शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान फिल्म रिलीज होने के बाद से ही रिकॉर्ड तोड़ रही है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज होने के बाद से ही काफी सुर्खियां बटोरी थीं। यह कई विवादों का भी शिकार हुई और यह भी बताया गया कि कुछ राज्यों ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है। लेकिन, फिल्म पूरे भारत में काफी सफल चल रही है और प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने शुक्रवार को सभी राज्य सरकारों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए एक नोट साझा किया।

शिबाशीष सरकार की अध्यक्षता वाले प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने अपने-अपने राज्यों में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी राज्य सरकारों का आभार व्यक्त किया। आधिकारिक बयान में कहा गया है, “प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया भारत भर में ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर पठान की शांतिपूर्ण रिलीज सुनिश्चित करने के लिए सभी राज्य सरकारों को धन्यवाद देता है!


पठान की शांतिपूर्ण रिलीज सुनिश्चित करने के लिए सभी राज्य सरकारों का बहुत आभार
दसियों हज़ार मेहनती लोग हिंदी फ़िल्म उद्योग और टेलीविज़न और स्ट्रीमिंग सेवाओं के लिए बड़ी सामग्री-उत्पादक बिरादरी बनाते हैं। उद्योग रोजगार पैदा करता है, देश की अर्थव्यवस्था में योगदान देता है और दुनिया भर में भारत की सॉफ्ट पावर के सबसे शक्तिशाली और प्रभावी पैरोकारों में से एक है। प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया कानून और व्यवस्था बनाए रखने और पूरे भारत में ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर पठान की शांतिपूर्ण रिलीज सुनिश्चित करने के लिए सभी राज्य सरकारों का बहुत आभारी है!

सिनेमा की पवित्रता की रक्षा करने के आपके प्रयास ताकि यह भारत और भारतीयों का मनोरंजन कर सके, इससे भारतीय फिल्म उद्योग का विश्वास बढ़ा है। उद्योग अस्तित्व में है और एक सदी से अधिक समय से तेजी से बढ़ा है और हम उन कुछ देशों में से हैं जहां घरेलू सामग्री अभी भी हावी है।


यह केवल एक चीज और एक ही चीज से संभव हुआ है – हमारे महान देश के कोने-कोने में लाखों फिल्म प्रेमियों का संरक्षण। पठान की सफलता एक आशा है, जो हमें विश्वास दिलाती है कि प्रेम की शक्ति हर चीज पर विजय प्राप्त कर सकती है। हम जीत के इस पल को आप सभी के साथ साझा करते हैं। ऐसा करने के लिए धन्यवाद। भारत में इतिहास को लिपिबद्ध करने में सक्षम होने के लिए धन्यवाद। #आप से फिल्म में मिलते हैं।”

शुक्रवार को, जो अनिवार्य रूप से एक कार्य दिवस है, फिल्म उच्च व्यस्तता के साथ काम कर रही है और पठान का तीसरा दिन महामारी के बाद की दुनिया में अधिकांश रिलीज के शुरुआती सप्ताहांत के बराबर होगा। ये महाकाव्य अनुपात के कुछ रिकॉर्ड हैं, जिनके लंबे समय तक बरकरार रहने की उम्मीद है। पठान के लिए अपने तीसरे दिन 35 करोड़ रुपये से अधिक का स्कोर करने का एक बाहरी मौका है, हालांकि, यह शाम और रात के शो में व्यस्तता से तय होगा। YRF प्रोडक्शन सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और इसमें SRK के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.