PROMO: 'इंडियन आइडल 12' के सेट पर रणधीर कपूर को मिला खास तोहफा

Samachar Jagat | Saturday, 31 Jul 2021 10:17:44 AM
PROMO: Randhir Kapoor got special gift on the sets of 'Indian Idol 12'

'इंडियन आइडल 12' में आए दिन धमाका हो रहा है। रणधीर कपूर अब इस वीकेंड शो में नजर आएंगे। दरअसल अब तक शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं. आपको बता दें कि इस बार शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट रणधीर की फिल्मों के हिट गाने गाएंगे. इस बीच रणधीर कपूर पुरानी यादें साझा करेंगे और उन्हें उनके पोते तैमूर अली खान की ओर से खास तोहफा भी दिया जाएगा। जी हाँ, दरअसल एक प्रोमो सामने आया है.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


 

इसमें आदित्य नारायण को होस्ट करने के लिए रणधीर कपूर कहते हैं कि किसी ने उन्हें स्पेशल गिफ्ट भेजा है। तभी स्क्रीन पर एक तस्वीर दिखाई देती है। इसमें तैमूर अली खान एक ग्रीटिंग कार्ड पकड़े हुए हैं जिस पर वह खुद ड्राइंग बना रहे हैं और लिख रहे हैं, 'आई लव यू, नाना, सेफ रहो।' इस खास तोहफे को देखकर रणधीर कपूर खुश हो जाते हैं और यह तोहफा उनके दिल को छू जाता है. इसके बाद उन्होंने पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया। रणधीर कपूर कहते दिख रहे हैं, 'मुझे छोड़ने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, मैं यहां से सीधे उनसे मिलने जाऊंगा। जिस तरह हर इंसान को असल में उससे ज्यादा दिलचस्पी पसंद है, उसी तरह मैं करीना और करिश्मा से ज्यादा अपने पोते-पोतियों को पसंद करती हूं।'

इस बीच रणधीर कपूर कई यादें शेयर करते हुए कहते हैं कि 'राज कपूर हम सब में सबसे ज्यादा बात करते थे. उसके पास कहने के लिए बहुत कुछ था। कई जानकार लोग भी थे। फिल्मों के बारे में, दुनिया के बारे में जानता था।' आपको बता दें कि 'इंडियन आइडल 12' का ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त को होगा. इस दौरान छह कंटेस्टेंट के बीच मुकाबला होगा और इस लिस्ट में पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, निहाल टौरो, षणमुखप्रिया, मोहम्मद दानिश शामिल हैं. और सायली कांबले।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.