PROMO: भाई अरबाज के शो में पहुंचे सलमान, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

Samachar Jagat | Friday, 16 Jul 2021 10:20:06 AM
PROMO: Salman arrives on Brother Arbaaz's show, gives befitting reply to trolls

अरबाज खान अपने टॉक शो 'पिंच' का अगला सीजन लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जी हाँ और इस बार शो में सेलेब्स ट्रोलर्स के कमेंट्स पढ़कर अपनी राय जाहिर करते नजर आएंगे. सोशल मीडिया पर बीते बुधवार को शो का प्रोमो वीडियो भी शेयर किया गया जो आप यहां देख सकते हैं. वीडियो में सलमान खान, अनन्या पांडे, आयुष्मान खुराना, कियारा आडवाणी और फराह खान मेहमान के रूप में हैं। आप देख सकते हैं प्रोमो में अरबाज अपने भाई और दूसरे स्टार्स से ट्रोलर्स के कमेंट्स पर बात कर रहे हैं. वीडियो की शुरुआत सलमान खान पर कमेंट्स से होती है।

 

 


 

इसमें आप देख सकते हैं कि सलमान खान कमेंट पढ़ते हैं और कहते हैं: ''लोगों के भगवान मत बनो.'' इसके बाद सलमान जवाब देते हैं- ''सही बात यह है कि एक ही ईश्वर है और वह मैं नहीं.'' सलमान फिर एक और ट्रोल की टिप्पणी का जवाब देते हैं और कहते हैं: "उन्होंने मेरी पोस्ट के अंदर क्या देखा जो हमारा घर है, फिर उन्हें कैसा लगता है?" इस बीच, सलमान खान सभी टिप्पणियों का बहुत गंभीरता से जवाब देते हुए दिखाई दिए। सलमान खान के अलावा अनन्या पांडे अपने बारे में कमेंट भी पढ़ती हैं जिसमें लिखा होता है कि उनका नाम 'फेक पांडे' रखना चाहिए।

उनके अलावा, फराह खान भाई-भतीजावाद टिप्पणियों पर जवाब देती हैं: "आप भाई-भतीजावाद बोलते हैं। लेकिन आपको शाहरुख खान की बेटी की तस्वीर या करीना के बेटे की तस्वीर देखनी होगी।" आपको बता दें कि अरबाज खान के शो के पहले सीजन को पसंद किया गया था। और अब दूसरे सीजन से भी ऐसा ही होने की उम्मीद है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.