Bhojpuri Cinema: शादी के बंधन में बंधे पूजा-कुणाल, पति के साथ इस अंदाज में नजर आईं मोनालिसा

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Nov 2021 01:29:18 PM
Puja-Kunal tied knot, Monalisa seen with husband in this fashion

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने सोमवार रात शादी कर ली। दोनों के परिवार के सदस्य और दोस्त गोवा में मौजूद हैं जहां शादी के सारे कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इवेंट में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के साथ उनके पति विक्रांत भी मौजूद हैं. फोटोज में मोनालिसा ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है. एक तस्वीर में वह पूजा बनर्जी के साथ नजर आ रही हैं जिसमें पूजा के हाथों में मेहंदी है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

मोनालिसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. मेहंदी समारोह पिछले दिन गोवा में आयोजित किया गया था। कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। मेहंदी सेरेमनी में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भी शामिल हुईं। उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "कितनी मजेदार रात है। मोनालिसा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है।


 
 

 

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)


 

फोटोज पर चंद घंटों में 50,000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं तो वहीं कई फैंस कमेंट भी कर रहे हैं. मेहंदी सेरेमनी की इन तस्वीरों में कुणाल वर्मा के बेटे कृशिव की एक तस्वीर भी नजर आ रही है. मोनालिसा और विक्रांत भी तस्वीर में हैं। मेहंदी सेरेमनी को मोनालिसा समेत सभी ने खूब एन्जॉय किया। मोनालिसा ने अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में लाल रंग की बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मोनालिसा-विशेष अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी और मेहंदी की रस्म में शामिल होने गोवा पहुंचे हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.