पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का मंगलवार को होगा अंतिम संस्कार, कई समर्थक उनके घर पहुंचे

Samachar Jagat | Tuesday, 31 May 2022 10:56:42 AM
Punjabi singer Sidhu Musewala to be cremated on Tuesday, many supporters reached his house

चंडीगढ़। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पंजाब के मनसा जिले में स्थित घर पर मंगलवार को कई लोग शोक व्यक्त करने के लिए पहुंचे। गायक का अंतिम संस्कार मंगलवार को किया जाएगा। मूसेवाला की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।


मनसा सरकारी अस्पताल के अधिकारियों ने सुबह करीब सवा आठ बजे मूसेवाला का शव उनके पिता और उनके भाई को सौंपा। इस दौरान गायक के कुछ रिश्तेदार भी अस्पताल में मौजूद थे। शव को मनसा स्थित गायक के घर ले जाया जा रहा है। उनका अंतिम संस्कार मंगलवार को किया जाएगा।


मूसेवाला के घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। गायक के युवा प्रशंसकों की सुबह से ही घर के बाहर भीड़ लगी है, जो उनके अंतिम दर्शन के लिए वहां पहुंचे हैं। कई लोगों ने गायक के समर्थन में नारेबाजी भी की। मूसेवाला की रविवार को पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पंजाब सरकार द्बारा उनकी सुरक्षा वापस लिए जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई। मूसेवाला (28) क ांग्रेस नेता भी थे।


हमले के समय उनके साथ गाड़ी में मौजूद उनके रिश्ते के भाई और एक दोस्त गोलीबारी में घायल हो गए थे। शुभदीप सिह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला उन 424 लोगों में शामिल थे, जिनकी सुरक्षा शनिवार को पंजाब पुलिस ने वापस ले ली थी। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मूसेवाला की हत्या की जांच के लिए उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश की अध्यक्षता में एक न्यायिक आयोग गठित करने की सोमवार को घोषणा की थी। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.