पत्नी के जन्मदिन पर परिवार संग Golden Temple पहुंचे पुष्पा स्टार Allu Arjun, अभिनेता की सादगी आपको हैरान कर देगी

Samachar Jagat | Friday, 30 Sep 2022 11:13:37 AM
Pushpa star Allu Arjun reached Golden Temple with family on wife's birthday, the actor's simplicity will surprise you

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन को अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी का जन्मदिन अमृतसर की आनंदमय भूमि में मनाते हुए अपने परिवार के साथ देखा गया। दोनों अपने बच्चों के साथ स्वर्ण मंदिर गए और अर्जुन ने गुरुद्वारा साहिब जाने के अपने 'magical' अनुभव को शेयर किया। अल्लू अर्जुन द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर मंदिर की स्टोरीपोस्ट करने के बाद, दर्शन के लिए कतार में खड़े परिवार का एक वीडियो वायरल हो गया।

 

वीडियो में आप देखेंगे कि अर्जुन जैसा सुपरस्टार अन्य भक्तों के साथ चल रहा है और वह एक आम आदमी की तरह दिख रहे है जो मंदिर में शांति और सद्भाव की तलाश में है। यह इशारा ही साबित करता है कि अल्लू की इतनी फैनफॉलोइंग  क्यों है। मानव मंगलानी ने वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, "अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी का जन्मदिन मनाते हुए #AlluArjun को स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद मांगते हुए दूसरों के साथ लाइन में देखा गया।"

अल्लू अर्जुन अभिनीत 2021 की फिल्म पुष्पा: द राइज एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई। सुकुमार निर्देशित फिल्म की रिलीज के बाद से ही फैंस पुष्पा: द रूल के सीक्वल की खबरों का इंतजार कर रहे हैं। एक  सूत्र ने हाल ही में बताया कि अर्जुन “अल्लू अर्जुन अक्टूबर के मध्य में पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू करेंगे और उनका नया लुक जल्द ही सामने आएगा। स्टार पुष्पा 2 की तैयारी कर रहा है, ”

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.