KBC 14 में पूछा गया शार्क टैंक इंडिया के अमन गुप्ता से जुड़ा सवाल: स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बोले 'आज खुश तो बहुत होंगे तुम'

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Aug 2022 03:55:31 PM
Question related to Shark Tank India's Aman Gupta asked in KBC 14: Sharing the screenshot said 'Today you will be happy a lot'

कौन बनेगा करोड़पति 14 के हालिया एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने उद्यमी अमन गुप्ता के बारे में एक सवाल पूछा। अमन पॉपुलर इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड boAt के सह-संस्थापक हैं। अमन हाल ही में शार्क टैंक इंडिया पर सात शार्क में से एक के रूप में दिखाई दिए।  

एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए, अमन गुप्ता ने लिखा, "आज खुश तो बहुत होंगे तुम, हैं ना। उद्यमियों और स्टार्टअप्स को सामान्य ज्ञान के प्रश्नों के रूप में देखकर गर्व होता है।" स्क्रीन पर सवाल दिखाई देता है "अमन गुप्ता और समीर मेहता द्वारा सह-स्थापित एक कंपनी boA, इनमें से कौन सा उत्पाद बेचती है?" विकल्प थे, a) नाव, b) अलमारी, c) हेडफ़ोन और d) कारें।" इसका सही उत्तर है c) हेडफ़ोन।

अमन गुप्ता ने कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 के एक एपिसोड का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

अशनीर ग्रोवर, जो शो में एक शार्क भी थे, ने कमेंट किया, "शानदार।" कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने मजाक में कहा, "हर कोई जानता है कि जवाब अलमारी है।" एक फैन ने कमेंट किया, "इतना गर्व का क्षण।" एक अन्य ने इसे "आसान प्रश्न" कहा।   “जबकि एक ने कहा, “सबको पता होगा इसका जवाब।”

अमन एक भारतीय उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड BoAt में सह-संस्थापक और मुख्य विपणन अधिकारी (CMO) हैं, जो ऑडियो प्रौद्योगिकी हेडवेयर पर केंद्रित है। अमन और उनके दोस्त समीर मेहता ने 2015 में boAt की सह-स्थापना की।

अमन को शार्क टैंक इंडिया सीजन 1 में देखा गया था जो पिछले साल दिसंबर में प्रसारित हुआ और कुछ महीनों तक जारी रहा। अनुपम मित्तल, विनीता सिंह, पीयूष बंसा, ग़ज़ल अलघ और अशनीर ग्रोवर शो के अन्य शार्क थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.