मुश्किल में फंसे रघुवीर यादव, पत्नी ने लगाया यह गंभीर आरोप

Samachar Jagat | Friday, 16 Jul 2021 11:18:26 AM
Raghuveer Yadav in trouble, wife made serious allegations

आप सभी ने एक्टर रघुबीर यादव को कई बेहतरीन फिल्मों में देखा होगा. रघुबीर यादव को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपने करियर की सबसे दुर्लभ फिल्मों में से एक में काम करके प्रशंसकों के दिलों में जगह बनाई है। हालांकि रघुबीर यादव इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। अब उनके तलाक का मामला काफी बिगड़ गया है. जी हां, रघुबीर यादव की पत्नी ने हाल ही में कुछ चौंकाने वाले दावे किए हैं। खबरों के मुताबिक रघुवीर की पत्नी पूर्णिमा ने दावा किया है कि वह अपना खर्च नहीं उठा पा रही हैं क्योंकि रघुबीर यादव उन्हें गुजारा भत्ता की राशि नहीं दे रहे हैं.

इतना ही नहीं रघुबीर यादव की पत्नी ने उन पर कई आरोप लगाए हैं. वह कहती हैं, ''पिछले 5 साल से उन्हें ठीक से पैसा नहीं दिया गया है. लंबे समय से चल रही इस देरी के चलते वह घर का किराया भी नहीं दे पा रही हैं और उन्हें परेशानी हो रही है.'' वहीं रघुबीर यादव के वकील का कहना है कि, ''पूर्णिमा अधिक पैसे की मांग कर रही है.'' लेकिन पूर्णिमा कहती है, 'रघुबीर उसे पैसे नहीं देना चाहता, इसके लिए वह उन्हें परेशान कर रहा है. रघुबीर यह सब जानबूझकर कर रहा है. रघुबीर नहीं है. रखरखाव राशि का भुगतान।'


इसके अलावा पूर्णिमा का यह भी कहना है कि उन्होंने जीने के लिए कर्ज लिया है। उसे सोना भी गिरवी रखना है। उन्होंने बताया कि इस साल उन्हें पिछले 4 महीने से पैसे नहीं दिए गए हैं. अभी तक रघुबीर यादव ने इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. वहीं अभिनेता के वकील का कहना है कि ''पूर्णिमा बहुत ज्यादा पैसे मांग रही है, नहीं तो मेरे मुवक्किल अब तक सुलझा लेते.'' वह किसी भी संभावना के लिए तैयार नहीं है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.