जन्मदिन विशेष: शादीशुदा होने के बाद भी राज बब्बर ने किया था इस अभिनेत्री से विवाह!

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Jun 2020 11:50:08 AM
Raj Babbar's birthday today

इंटरनेट डेस्क। 70 और 80 के दशक के स्टार अभिनेता राज बब्बर का आज जन्म दिन है। उनका जन्म आज ही के दिन यानी 23 जून, 1952 को हुआ था। अभिनेता से नेता बन चुके राज बब्बर आज 68 साल के हो गए है। 

अब ये अभिनेता करने जा रहा है अपनी पूरी संपत्ति को दान, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप 

आज हम आपको उनसे जुड़ी ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद ही आपको पता हो। राज बब्बर ने 1975 में मशहूर थिएटर आर्टिस्ट और फिल्म निर्देशक नादिरा से विवाह कर लिया था। 

फिल्म किस्सा कुर्सी का से बॉलीवुड में कदम रखने वाले राज बब्बर शादी के बाद भी एक अभिनेत्री से प्यार हो गया था। ये अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि स्मिता पाटिल थी। खबरों के अनुसार, शादी शुदा और दो बच्चों के पिता राज बब्बर ने बाद में स्मिता पाटिल से विवाह कर लिया था। 

खुशखबरी: भारत में लॉन्च होने जा रही है कोरोना वायरस की दवा

हालांकि स्मिता बेटे प्रतीक के पैदा होने के 15 दिन बाद ही इस दुनिया से चल बसी। जिस समय उनका निधन हुआ उस समय वह केवल 31 साल की थी। बताया जाता है कि राज बब्बर और स्मिता पाटिल ने लगभग 11 फिल्मों में साथ काम किया था। इसी दौरान दोनों के बीच प्यार बढ़ गया था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.