Raj Kundra case update: बढ़ी राज कुंद्रा की मुश्किलें, अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई FIR

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Jul 2021 10:51:56 AM
Raj Kundra case update: Troubles not ending, now this famous actress lodged FIR

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का मामला अलग-अलग ऐप के जरिए एडल्ट फिल्मों के निर्माण और फिल्मों के प्रसार में तेजी से जटिल होता जा रहा है। एक और एक्ट्रेस ने मंगलवार को राज कुंद्रा की कंपनी के 3 से 4 प्रोड्यूसर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. दोषियों में एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ भी शामिल हैं। जिस अभिनेत्री ने केस दर्ज कराया है वह एक नवोदित अभिनेत्री है। मुंबई के मलाड इलाके के मालवानी थाने में मामला दर्ज किया गया है.

यही प्राथमिकी भारतीय कानून संहिता (आईपीसी) की धारा 392,393,420 और 34 के तहत दर्ज की गई है। साथ ही आईटी एक्ट (आईटी एक्ट) 66,67 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। अपराधियों के खिलाफ महिलाओं के अश्लील चित्रण को रोकने के लिए 3,4,6,7 अधिनियम भी बनाए गए हैं। यह मामला अब मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की संपत्ति प्रकोष्ठ को सौंपा जाएगा।


इस बीच मुंबई क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को पुलिस ने 120 नए वीडियो बनाए हैं. ये राज कुंद्रा के खिलाफ बड़े गवाह बन सकते हैं। दरअसल, राज कुंद्रा को अपनी गिरफ्तारी का अंदेशा था, इसलिए उन्होंने मार्च में ही अपना मोबाइल बदल लिया। इस वजह से क्राइम ब्रांच को अभी तक मामले से जुड़े पुराने आंकड़े नहीं मिले हैं. उन पुराने डेटा की तलाश जारी है. अगर उस डेटा को हाथ में लिया जाए तो कई और चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.