गहना वशिष्ठ का बड़ा खुलासा, बोली- शिल्पा शेट्टी की बहन को कास्ट करने वाले थे राज कुंद्रा

Samachar Jagat | Friday, 23 Jul 2021 11:21:25 AM
Raj Kundra to cast Shilpa Shetty's sister says Jewel Vashishta

अब मशहूर एक्ट्रेस ज्वेल वशिष्ठ ने राज कुंद्रा मामले को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि राज कुंद्रा एक नए ऐप पर काम कर रहे थे. वह अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को एक फिल्म के लिए कास्ट करने की योजना बना रहे थे। बता दें कि ज्वेल वशिष्ठ को 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार करने के एक मामले में भी हिरासत में लिया गया था. कुछ स्वास्थ्य समस्याओं के चलते ज्वेल्स जमानत पर बाहर हैं.

एक साक्षात्कार में, ज्वेल वशिष्ठ ने कहा, "मैं उनकी गिरफ्तारी से कुछ समय पहले राज कुंद्रा के कार्यालय गया था। वहां मुझे खबर मिली कि वह बॉलीफेम नामक एक नए ऐप पर काम कर रहे हैं। वह रियलिटी शो, संगीत वीडियो, फीचर फिल्म और चैट की योजना बना रहे थे। ऐप के लिए शो। फीचर फिल्मों में बोल्ड सीन जोड़ने की कोई योजना नहीं थी।''


वही गहना ने आगे कहा- हमने स्क्रिप्ट पर भी चर्चा की। इसके बाद हमने शमिता शेट्टी को स्क्रिप्ट के लिए कास्ट करने के बारे में सोचा। शमिता शेट्टी के अलावा सई तम्हंकर और दो अन्य अभिनेताओं के नाम पर भी विचार किया जा रहा था। मुझे संभावित रूप से इन फिल्मों का निर्देशन करना था। मैं राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से कुछ दिन पहले इसकी योजना बना रहा था।'' ज्वेल ने यह भी खुलासा किया कि वह शमिता से कभी नहीं मिलीं। उन्हें शमिता शेट्टी की फीस और उनकी मांगों के बारे में कुछ नहीं पता था। उन्हें बस इतना पता था कि उन्हें फिल्म का निर्देशन करना है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.