Raj Kundra Case: जेल के बाहर आते ही पैपराजी को देख राज ने किया वेव, उतरा हुआ नजर आया चेहरा

Samachar Jagat | Saturday, 24 Jul 2021 09:37:17 AM
Raj wave at the paper as he comes out of jail, looks down on face

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों काफी मुश्किल में हैं। दरअसल उन पर एडल्ट फिल्में बनाने और स्ट्रीमिंग करने का आरोप लगा है और जल्द ही इस मामले में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. पिछले शुक्रवार को मुंबई की अदालत ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रयान थोर्प को 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया था। राज को कल उच्च न्यायालय में एक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था। उन्होंने अपनी गिरफ्तारी के लिए मुंबई पुलिस को भी चुनौती दी थी। अब पूरे मामले के बीच सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा का जो ताजा वीडियो सामने आ रहा है उसमें वह मीडिया को देखते नजर आ रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


 

आप इस वीडियो में उन्हें लहराते हुए देख सकते हैं. हाई कोर्ट के लिए भायखला जेल से निकलते समय पपराज़ी ने राज को कैमरे में कैद कर लिया और कागजों से घिरा हुआ था। पुलिस अधिकारियों ने फिर राज को अपनी कार में बिठा लिया, लेकिन राज कार के अंदर बैठे पपराजी पर हाथ हिलाते हुए नजर आए। मीडिया का हाथ हिलाकर उन्होंने कार से हाथ मिलाया और उनका अभिवादन किया। वीडियो में आप राज के चेहरे पर उदासी साफ देख सकते हैं. कल उच्च न्यायालय में, राज ने मजिस्ट्रेट से कहा कि "वीडियो को उनके ऐप्स पर" तीव्र "के रूप में देखा जा सकता है, लेकिन वे सीधे" स्पष्ट यौन कृत्यों को नहीं दिखाते हैं।

 

 

 

वहीं, मुंबई पुलिस को चुनौती देते हुए राज कुंद्रा ने भी हाईकोर्ट में कहा है कि मुंबई पुलिस ने उन्हें 41ए का नोटिस नहीं दिया था. 41A नोटिस पुलिस के सामने पेशी के लिए है. यह नोटिस मिलने के बाद व्यक्ति को नियमों का पालन करना होता है। यदि व्यक्ति करता है, तो उसे उसके आरोपों के लिए गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है, लेकिन उसे रिकॉर्डिंग के लिए ले जाया जा सकता है। यदि व्यक्ति नोटिस के नियमों का पालन नहीं करता है, तो उसे गिरफ्तार किया जा सकता है। इन तमाम दलीलों के बाद भी राज कुंद्रा को कोर्ट ने 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.