Raja Chaudhary: बेटी के लिए मुंबई लौटे राजा चौधरी, फिर करेंगे अभिनय

Samachar Jagat | Thursday, 29 Jul 2021 10:41:43 AM
Raja Chaudhary returned to Mumbai for his daughter, will act again

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी काफी कम ही चर्चा में रहते हैं। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि श्वेता ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा और मारपीट का आरोप लगाया था और उसके बाद दोनों का तलाक हो गया था. राजा से श्वेता की एक बेटी पलक है जिसकी कस्टडी श्वेता के पास है। दरअसल तलाक के बाद पति-पत्नी का रिश्ता तो खत्म हो गया, लेकिन बाप-बेटी के रिश्ते में अभी भी प्यार बना हुआ है। इसलिए राजा को वापस मुंबई आना पड़ा है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Raja Chaudhary (@rajachaudhary)

 

 

दरअसल, हाल ही में मिली जानकारी के तहत राजा चौधरी अब अपनी बेटी की खातिर मुंबई में सेटल होने की तैयारी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक राजा मुंबई में काम की तलाश में हैं। बता दें कि राजा चौधरी पलक से इसी साल मार्च में मिले थे और दोनों की मुलाकात करीब 13 साल बाद हुई थी. दरअसल, राजा ने अपना जन्मदिन अपनी बेटी के साथ मनाया और उसे अपना हाथ का बना खाना खिलाया। उस दौरान, राजा ने कहा था कि इस समय उसे एहसास हुआ कि वह उसे कितना याद कर रहा था। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक अब वह पलक के साथ ज्यादा वक्त बिताने के लिए मुंबई शिफ्ट हो गए हैं.


हालांकि श्वेता तिवारी को भी अपने पिता और बेटी की मुलाकात से कोई दिक्कत नहीं है। अब राजा को लगता है कि वह मुंबई में बसकर अपनी बेटी से जब चाहे मिल सकते हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राजा ने कहा, 'मुंबई में मेरा पहले से ही एक घर है इसलिए रहने में कोई दिक्कत नहीं है, हां, जिस घर की तलाश है, उसे चलाने के लिए काम की जरूरत है, मैं अभिनय के लिए अपने शरीर पर काम कर रहा हूं. ।'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.