राजनीतिक पार्टी को लेकर Rajinikanth ने किया ये ऐलान 

Samachar Jagat | Thursday, 03 Dec 2020 03:31:09 PM
Rajinikanth announced this regarding the political party

इंटरनेट डेस्क। फिल्मों के दिग्गज अभिनेता रजनीकांत भी अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने वाले हैं। रजनीकांत ने आज अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा की है। उन्होंने ऐलान किया कि वह जनवरी 2021 में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाएंगे। वह 31 दिसम्बर को अपनी राजनीति पार्टी का ऐलान करेंगे।

इस दौरान उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि उनकी राजनीति पार्टी अगले साल विधानसभा में अपने उम्मीदवार उतारेगी। उन्होंने तमिलनाडु में अगले वर्ष अप्रैल-मई के बीच होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने का भरोसा भी जताया है। दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता रजनीकांत ने उम्मीद जताई कि उनकी पार्टी जनता के भारी सहयोग से चुनाव जीतेगी।  

दक्षिण भारत से अभी तक कई कलाकार राजनीति में उतर चुके हैं। इनमें मुख्य रूप से जयललिता का नाम सामने आता है। वह तमिलनाडु की मुख्यमंत्री भी रह चुकी हैं। जबकि अभिनेता कमल हासन भी अपनी पार्टी बना चुके हैं। कमल हासन की पार्टी का नाम मक्कल निधि मय्यम है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.