Rajinikanth ने अपनी 169वीं फिल्म 'जेलर' शुरू की शूटिंग, देखे क्लिक कर

Samachar Jagat | Monday, 22 Aug 2022 03:02:34 PM
 Rajinikanth begins shooting for his 169th film 'Jailor', click here

निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जेलर' की शूटिंग सोमवार को शुरू हुई, जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत लीड रोल में  हैं। रजनीकांत की 169वीं फिल्म के प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स ने सोमवार को घोषणा की: "जेलर ने अपना एक्शन टुडे शुरू किया!"

संगीत निर्देशक अनिरुद्ध ने रविवार देर रात संकेत दिया था कि शूटिंग सोमवार से शुरू होनी है। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्टर जारी किया जिसमें लिखा था: "जेलर वरारू", या "जेलर आ रहा है"।

सूत्रों का कहना है कि फिल्म की शूटिंग अब एक ऐसे स्थान पर चल रही है, जहां एक समय शहर में एक पॉपुलर होटल और रेस्तरां हुआ करता था। रजनीकांत आज थाने के सेट में शूटिंग करने वाले हैं।

रविवार को, इंडस्ट्रीस में राउंड करने वाली अफवाहों ने सुझाव दिया कि सेट पर एक टेस्ट शूट किया जा रहा था और कलाकारों को अपने हिस्से के लिए खंजर और चाकू लिए देखा गया था।

यह भी कहा जाता है कि तमन्ना भाटिया को इस प्रोजेक्ट के लिए साइन किया गया है। हालांकि इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


वास्तव में, प्रोजेक्ट में अपनी उपस्थिति की पुष्टि करने वाली एकमात्र एक्ट्रेस राम्या कृष्णन हैं, जिनके बारे में माना जाता है कि उन्होंने एक प्रकाशन को बताया था कि उन्होंने 10 अगस्त से फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया था।

जाने-माने स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम को इस फिल्म के लिए सुपरस्टार बनाने के लिए अनुबंधित किया गया है।फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स के कलानिधि मारन द्वारा किया जा रहा है और इसमें अनिरुद्ध ने संगीत दिया है। कलाकारों और चालक दल के अन्य सदस्यों की इकाई द्वारा आधिकारिक तौर पर घोषणा की जानी बाकी है।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.