स्वास्थ्य कारणों से Rajinikanth ने बदला ये बड़ा फैसला, प्रशंसकों से मांगी माफी

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Dec 2020 02:39:47 PM
Rajinikanth changed this big decision due to health reasons

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता और दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने स्वास्थ्य कारणों के कारण अब राजनीति में आने का अपना फैसला बदल दिया है। अब वह राजनीति में नहीं आएंगे। इसके लिए उन्होंने अपने प्रशंसकों से माफी भी मांगी है। अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटे रजनीकांत ने इस संबंध में अपने प्रशंसकों से माफी मांगते हुए कहा कि वह अब अपनी पार्टी लॉन्च करने का फैसला वापस लेते हैं। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि बीमारी ने बहुत कुछ सिखा दिया। हालांकि वह जनता के लिए काम करते रहेंगे। गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता रजनीकांत को पिछले सप्ताह ही ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव आने के बाद हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उनका स्वास्थ्य पहले से सही होने के कारण उन्हें सोमवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। डॉक्टरों ने अब रजनीकांत को तनाव से दूर रहने की सलाह दी है। अभिनेता रजनीकांत ने इसी माह में राजनीति में आने की आधिकारिक घोषणा की थी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.