Tollywood Cinema: रिलीज के पहले दिन रजनीकांत की फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Nov 2021 10:42:25 AM
Rajinikanth's film brokes all records on first day of its release

टॉलीवुड और बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत और कीर्ति सुरेश, प्रकाश राज और नयनतारा की फिल्म अन्नात्थे 4 नवंबर को देशभर में रिलीज हो चुकी है. लोगों को फिल्म से काफी उम्मीदें थीं. फिल्म को पहले दिन लोगों का खूब रिस्पॉन्स मिला है। एक तो दिवाली का त्योहार और ऊपर से लंबा वीकेंड फिल्म के लिए अच्छा साबित हुआ है। फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करने में असफल रही। बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की बात करें तो अन्नात्थे ने पहले दिन बंपर कमाई की है.

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ने अकेले तमिलनाडु से करीब 25 से 30 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने अपने पहले शो से दुनिया भर में लगभग 11.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। जिसमें यूरोप और इंग्लैंड के बाजार शामिल नहीं हैं। मूवी ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने फिल्म से जुड़े आंकड़ों का खुलासा किया है। फिल्म को भारत में करीब 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है जबकि विदेशों में इसे 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ये आंकड़े न केवल अन्नात्थे के निर्माताओं को बल्कि उनकी फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे निर्माताओं को भी उत्साहित करने के लिए काफी हैं।


 
अन्नात्थे की बात करें तो यह फिल्म रजनीकांत के करियर की 168वीं फिल्म है और फिल्म में कई सितारे हैं। इनमें सुपरस्टार रजनीकांत, प्रकाश राज, कीर्ति सुरेश और नयनतारा जैसे सेलेब्स शामिल हैं। शिव ने फिल्म का निर्देशन किया है और कहानी लिखी है। फिल्म का पहला शो रिलीज होते ही लोगों ने देखा और लोगों ने फिल्म को खूब पसंद किया।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.