Bollywood Update: शादी में नहीं आने वालों को राजकुमार-पत्रलेखा ने भेजे लड्डू

Samachar Jagat | Saturday, 27 Nov 2021 01:21:49 PM
Rajkumar Patralekha sends laddoos to those who do not attend wedding

अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा कुछ समय पहले शादी के बंधन में बंधे थे। दरअसल दोनों ने 15 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी की थी और इस शादी में उनके कुछ बेस्ट फ्रेंड्स और करीबी रिश्तेदार भी शामिल हुए थे. राजकुमार और पत्रलेखा ने अब उन दोस्तों को विशेष उपहार भेजे हैं जो उनकी शादी में शामिल नहीं हो सके। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि राजकुमार और पत्रलेखा की शादी में इंडस्ट्री से गिने-चुने लोग ही शामिल हुए थे. दोनों ने अब शादी के लड्डू और अपने उन दोस्तों को एक खास नोट भेजा है जो अब शादी में शामिल नहीं हो पा रहे हैं.

इसी के साथ ये जोड़ी एक बार फिर चर्चा में है. दरअसल इस लिस्ट में एक्ट्रेस नीना गुप्ता की डिजाइनर बेटी मसाबा गुप्ता भी शामिल हैं, जिन्हें राजकुमार और पत्रलेखा ने मोतीचूर के लड्डू और पर्सनलाइज्ड नोट भेजा है. उन्होंने इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जो आप देख सकते हैं. इस नोट में राजकुमार और पत्रलेखा ने लिखा: 'हमने कर दिया। हम आपको यह बताने के लिए उत्सुक हैं कि 11 साल तक बेस्ट फ्रेंड रहने के बाद हमने चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंध गए हैं।


 
परिस्थितियों के कारण आप हमारे विशेष दिन पर हमारे साथ शामिल नहीं हो सके। इसलिए हम आपको ये भेज रहे हैं ताकि आप इस मौके को सेलिब्रेट कर सकें। हमारा प्यार पत्रलेखा और राजकुमार है। आप देख सकते हैं मसाबा गुप्ता ने तोहफे की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'दो खूबसूरत लोग एक साथ, खुश. राजकुमार और पत्रलेखा। अब तोहफे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग राजकुमार और पत्रलेखा के तोहफे की तारीफ कर रहे हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.