इस स्टार बॉलीवुड अभिनेता को अपना आदर्श मानते हैं Rajkumar Rao

Samachar Jagat | Saturday, 16 Jan 2021 04:34:24 PM
Rajkumar Rao considers this star Bollywood actor as his ideal

इंटरनेट डेस्क। अभिनेता राजकुमार राव का मानना है कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के कारण ही वह अभिनेता बनने में सफल हुए हैं। वह शाहरुख को अपना आदर्श अभिनेता मानते हैं।

अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी विशेष पहचान बना चुके राजकुमार राव ने कहा कि आज यदि वह अभिनय के क्षेत्र में हैं तो इसका कारण शाहरुख खान हैं। राजकुमार राव का कहना है कि स्क्रीन पर मैं शाहरुख खान को देखता था और इसके चलते ही फिल्मों में उनका प्रवेश हुआ है। 

खुद को शाहरूख खान का बड़ा प्रशंसक बताते हुए राजकुमार राव ने कहा कि सभी जानते हैं कि शाहरूख खान कितने चार्मिंग हैं और किस प्रकार वह हर किसी को स्पेशल महसूस करवाते हैं। 

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत ‘लव, सेक्स और धोखा’ फिल्म के जरिए की थी। इसके बाद वह रागिनी एमएमएस, शैतान, काय पो चे, शाहिद, जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं। फिल्म शाहिद के लिए तो उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.